Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा बोलीं- किशोरावस्था में एक लड़का करता था पीछा, फिर मैंने...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी जिंदगी के उस दौर को याद किया जब उन्होंने किसी स्टॉकर (पीछा करने वाला या हमेशा नजर रखने वाला) का सामना किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा बोलीं- किशोरावस्था में एक लड़का करता था पीछा, फिर मैंने...

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी जिंदगी के उस दौर को याद किया जब उन्होंने किसी स्टॉकर (पीछा करने वाला या हमेशा नजर रखने वाला) का सामना किया था. दीया मिर्जा ने कहा, "जब मैं छोटी थी और हैदराबाद में अपने घर में रहती थी तब मैंने भी एक स्टॉकर का सामना किया था. मैंने उसका सामना करते हुए उससे उसका नाम पूछा. उस वक्त उस लड़के के पास कोई जवाब नहीं था. किसी को भी ऐसे लोगों से घबराने या इनके बारे में किसी को बताने से डरना नहीं चाहिए. इसमें कोई शर्म की बात नहीं है."

सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने आगे कहा, "यह उस समस्या को खत्म करने की क्षमता के साथ हमें सशक्त बनाता है और इससे एक बड़ा बदलाव भी आता है. इस तरह की चीजें बंद होनी चाहिए." दीया का मानना है कि सुरक्षा सिर्फ कानूनी मुद्दा नहीं है. उन्होंने आगे कहा, "पितृसत्तात्मकता और दिमाग में मौजूद रूढ़िगत सोच के साथ यह काफी कुछ है. हिंसा की अभिव्यक्ति शारीरिक दुष्कर्म का एक भयावह मोड़ ले सकती है. किशोरों को भी इस तरह की हिंसा और घृणित अपराधों को करते हुए देखना मुझे स्तब्ध कर देता है."


धर्मेंद्र के खेत में उगी पत्ता गोभी, तो खुशी में किसान के साथ बनाया Video और बोले- ये हीरो है

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने गैर सरकारी संगठन सेव द चिल्ड्रेन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में अपनी बात रखी जिसकी दीया एंबेसडर हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Zomato का डिलीवरी बॉय 'सोनू' बना इंटरनेट सेंसेशन, कंपनी ने ट्विटर पर लगाई DP, लोग बोले- इसकी सैलरी बढ़ा दो प्लीज

Advertisement