संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड वाली बात पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिएक्शन, बोलीं- सभी बुराइयों की जड़ है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) पर निशाना साधा है. इसके साथ ही दीपानिता शर्मा ने कहा कि यदि महिला एक शो में ऐसे ही बात करती तो भी क्या वह लोगों के लिए जोक होता.

संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड वाली बात पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिएक्शन, बोलीं- सभी बुराइयों की जड़ है...

दीपानिता शर्मा ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 308 गर्लफ्रेंड वाली बात की ट्वीट

खास बातें

  • संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड वाली बात पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिएक्शन
  • दीपानिता शर्मा ने ट्वीट कर संजय दत्त पर साधा निशाना
  • एक्ट्रेस बोलीं यही सभी बुराइयों की जड़ है
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) 'पानीपत' के प्रमोशन के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में पहुंचे. जहां कपिल शर्मा ने संजय दत्त से उनकी 308 गर्लफ्रेंड का राज पूछा और इसपर एक्टर ने जवाब दिया कि यह आंकड़ा खत्म नहीं हुआ है. संजय दत्त की इस बात को सुनकर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में मौजूद लोग हंसने लगे थे. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) ने संजय दत्त पर निशाना साधा है. इसके साथ ही दीपानिता शर्मा ने कहा कि यदि महिला एक शो में ऐसे ही बात करती तो भी क्या वह लोगों के लिए जोक होता. दीपानिता शर्मा का संजय दत्त और महिलाओं पर आया ट्वीट सोशल मी़डिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. 

विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' बॉलीवुड फिल्म को पछाड़ बढ़ी आगे, कमाए इतने करोड़

अपने ट्वीट में दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में संजय दत्त (Sanjay Dutt) द्वारा दी गई अपनी गर्लफ्रेंड्स से जुड़ी जानकारी पर नाराजगी जताई है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, "एक शो पर एक्टर ने अपनी अगली रिलीज फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं और अपनी 300 से अधिक गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हैं. इसपर होस्ट और ऑडियंस मजाक समझते हुए हंसते हैं. क्या होगा अगर कोई महिला यही बात एक शो में कहेगी? क्या वह भी जोक होगा? पूर्वाग्रह हमेशा गलत होता है. यह सभी बुराइयों की जड़ है." 

लड़की को थप्पड़ मारने वाले TikTok Video पर मचा हंगामा, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बहुत ही ख़राब...

बता दें कि फिल्म 'संजू' में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 308 गर्लफ्रेंड से जुड़ी बात हुई थी, जिसपर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने संजय दत्त से इससे जु़ड़ा सवाल किया था. इसके साथ ही कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या भाभी (मान्यता दत्त) को इस बारे में पता था या फिल्म के रिलीज के बाद पता चला. कपिल की इस बातों का जवाब देते हुए संजय दत्त ने कहा, "मुझसे पूछा गया था लेकिन मैंने कहा कि बीती बातों को भूल जाओ." वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त 'पानीपत' (Panipat) में अहमद शाह अब्दाली के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com