दिशा पटानी ने कुछ इस अंदाज में किया धमाकेदार Dance, वीडियो 20 लाख के पार

दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी पसंदीदा कोरियोग्राफर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

दिशा पटानी ने कुछ इस अंदाज में किया धमाकेदार Dance, वीडियो 20 लाख के पार

दिशा पटानी (Disha Patani) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  • डांस वीडियो में दिशा पटानी की एनर्जी रही देखने लायक
  • 'मलंग' है दिशा पटानी की अगली फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी  (Disha Patani) 'भारत' की शानदार सफलता के बाद जल्द ही 'मलंग' में नजर आने वाली हैं. 'मलंग' की तैयारी में लगीं दिशा पटानी (Disha Patani) अकसर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी पसंदीदा कोरियोग्राफर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दिशा पटानी (Disha Patani) मस्ती में डांस करती दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा दिया है. 

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा-पापा राकेश रोशन ने मारा था थप्पड़, जानें क्या है मामला

Chilling with my lovely @dimplekotecha

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


'एम. एस धोनी' से पहचान बनाने वाली दिशा पटानी (Disha Patani) एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही एक लाजवाब डांसर भी हैं. कई बार दिशा पटानी (Disha Patani) अपने डांस वीडियो की वजह से ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. इसके अलावा फिल्म भारत में भी 'स्लो मोशन' पर उनका डांस काफी लाजवाब रहा था. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में भी दिशा पटानी (Disha Patani) एनर्जेटिक डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा 'चिलिंग विद माई लवली डिंपल कोटेचा.' डांस वीडियो में दिशा पटानी की एनर्जी देखने लायक है. 

'एवेंजर्स एंडगेम' होगी दोबारा रिलीज, इस फिल्म को पछाड़ने के लिए किया ये फैसला

डांस वीडियो के अलावा दिशा पटानी  (Disha Patani) अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सचेत हैं. उन्हें अक्सर अपनी फिटनेस के लिए जिम में मेहनत करते देखा जाता है. कुछ समय पहले दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह वेटलिफ्टिंग करती दिख रही थीं. 

जब बाघ से टकराए बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र तो हुआ कुछ ऐसा...

Slow Motion full song out now. Link in bio

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली दिशा पटानी (Disha Patani) ने फिल्म 'बागी 2' और 'भारत' में भी अपनी खास भूमिका अदा की है. फिल्म भारत में दिशा पटानी के राधा के किरदार को न केवल दर्शकों ने पसंद किया, बल्कि खुद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी खूब सराहा. फिल्म 'भारत' में लोगों ने सलमान खान (Salman khan) और दिशा पटानी की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया. अब जल्द ही दिशा पटानी एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ 'मलंग' में दिखाई देंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...