लंदन में छुट्टियां बिता रहीं दिशा पटानी इस अंदाज में आईं नजर, वायरल हो रही है Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में दिशा पटानी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर कहर बरपा रही हैं.

लंदन में छुट्टियां बिता रहीं दिशा पटानी इस अंदाज में आईं नजर, वायरल हो रही है Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने फोटो की पोस्ट
  • लंदन में छुट्टियां मना रही हैं दिशा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. स्टाइल ऑयकन दिशा पटानी (Disha Patani) का एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर को एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. फैन्स दिशा की इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में दिशा ने सफेद कलर का टॉप पहना है. इसके साथ हॉट पैंट उन पर काफी जच रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'एक मामूली शाम के लिए भी लंदन का ये रूफटॉप रेस्तरां काफी खूबसूरत है. ये रेस्तरां 51वें फ्लोर पर है और यहां से 'लंदन ब्रिज' का बेहद  खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है.'

भारतीय मूल के स्टैंड-अप कॉमेडियन की मंच पर हुई मौत, दर्शकों को लगा- ये भी कॉमेडी का हिस्सा

????

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


दिशा (Disha Patani) की इस तस्वीर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही फैन्स उनकी खूबसूरती की भी काफी तारीफ कर रहे हैं. बता दें दिशा इन दिनों लंदन में छुट्टियां बिता रही हैं. उनके छुट्टियों के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में दिशा पटानी की एक और तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर को दिशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर किया है.

Bigg Boss 13: इस समय होगा 'बिग बॉस 13' का प्रसारण, इन दो कार्यक्रमों को किया जाएगा रिप्लेस

14vdiclo

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' में अपना किरदार बखूबी निभाया था. फिल्म में सबने उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की थी. फिल्म 'भारत (Bharat)' में दिशा पटानी की भूमिका ने दर्शकों का भी खूब दिल जीता था. यहां तक कि 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी खुद उनकी एक्टिंग की सराहना की थी.अब दिशा पटानी जल्द ही फिल्म 'मलंग (Malang)' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुनाल भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)