पीएम मोदी के लॉकडाउन वाले फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- उनका क्या जो मुंबई में फंसे हैं...

डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लॉकडाउन वाले फैसले पर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी के लॉकडाउन वाले फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- उनका क्या जो मुंबई में फंसे हैं...

डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बयान पर किया ट्वीट

खास बातें

  • पीएम मोदी के लॉकडाउन वाले फैसले पर आया डॉली बिंद्रा का ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि उनका क्या जो मुंबई में फंसे हैं...
  • डॉली बिंद्रा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को देखते हुए पूरे देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन करने का फैसला कर लिया है. उनके इस बयान को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने चिंता जताई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने पीएम नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन वाले फैसले पर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में डॉली बिंद्रा ने उन लोगों के लिए चिंता जताई है, जो मुंबई में फंस गए हैं और अपने घर नहीं जा सकते हैं. डॉली बिंद्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

डॉली बिंद्रा बिंद्रा (Dolly Bindra) ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बयान पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "उन लोगों का क्या, जो मुंबई में फंसे हुए हैं और स्टेशन पर मौजूद हैं. कहीं जा नहीं सकते, कोई घर नहीं, कोई खाना नहीं, क्या कोई उनकी मदद के लिए जिम्मदारी लेगा." अपने ट्वीट में डॉली बिंद्रा ने वहां फंसे लोगों की मदद के लिये मुंबई पुलिस से भी अनुरोध किया. बता दें कि पीएम मोदी के बयान को लेकर कमाल आर खान, अनुराग कश्यप, लता मंगेश्कर, विशाल ददलानी और कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी ट्वीट किये.

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं. अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है. साथ ही कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए घरेलू उड़ानों पर भी रोक लगा दी गई है.