NDTV Khabar

प्याज की कीमतों से परेशान हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- 90 रुपये का एक किलो....

प्याज (Onion Price) की कीमतों से परेशान होकर बॉलीवुड एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्याज की कीमतों से परेशान हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- 90 रुपये का एक किलो....

प्याज (Onion Price) की बढ़ती कीमतों से परेशान हुईं डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra)

खास बातें

  1. प्याज की बढ़ती कीमतों से परेशान हुईं डॉली बिंद्रा
  2. सोशल मीडिया पर छलका डॉली बिंद्रा का दर्द
  3. डॉली बिंद्रा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

देश में प्याज (Onion Price) की कीमतें आसमान छू रही हैं. लगातार प्याज अपनी बढ़ती कीमतों की वजह से 80 से 100 रुपये प्रति किलोग्राम बिक रहा है. प्याज की मांग को देखते हुए सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी MMTC ने 6,090 टन प्याज मिस्र से आयात करने का अनुबंध किया है. प्याज की आसमान छूती कीमतों से आम जनता तो दुखी है ही, लेकिन इसका प्रभाव अब बॉलीवुड और टीवी कलाकारों पर भी पड़ता नजर आ रहा है. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 4' में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने प्याज (Onion) को लेकर ट्वीट किया है जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. 

महाराष्ट्र को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अगर उद्धव ठाकरे सीएम बने तो...



अपने ट्वीट में डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने प्याज (Onion) को महंगा बताते हुए इसका भाव भी बताया. डॉली बिंद्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, "प्याज, प्याज की कीमतें (Onion Price), महंगी, 90 रुपया का एक किलो, प्याज का भाव." बता दें कि प्याज के दाम को लेकर सियासी रुख भी बदलता नजर आ रहा है. दरअसल, प्याज की कीमत का विरोध करने के लिए राष्ट्रीय जनता दल के विधायक शिवचंद्र राम प्याज की माला पहनकर बिहार विधानसभा पहुंच गए. वहीं, पश्चिम बंगाल कुछ चोरों ने मिलकर सब्जी विक्रेता की दुकान से प्याज चुरा लिए और गल्ले में रखे पैसों को छुआ तक नहीं.

नाथूराम गोडसे को 'देशभक्त' कहने पर प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर भड़के बॉलीवुड निर्माता, बोले- हमें दुनिया के सामने शर्मिंदा किया...

टिप्पणियां

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 4' की कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने सोशल मीडिया पर भी खूब पहचान बनाई है. आए दिन समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हुए डॉली बिंद्रा ट्वीट करती हैं. बीते दिन एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान को देखते हुए शरद पवार की तारीफों के पुल बांध दिए थे. उन्होंने शरद पवार के लिए ट्वीट करते हुए लिखा था कि आपने कमाल कर दिया. इसके अलावा डॉली बिंद्रा बिग बॉस 13 पर भी खूब ट्वीट करती हैं, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचता है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली चुनाव से पहले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को राहत, कोर्ट ने शर्तों के साथ दिल्ली आने की दी इजाजत

Advertisement