सौरव गांगुली की बेटी की CAA पर पोस्ट हुई वायरल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं, 'मैं सना गांगुली की फैन हूं...'

सना गांगुली (Sana Ganguly) अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई और हाल ही में उन्हें लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने भी ट्वीट किया है.

सौरव गांगुली की बेटी की CAA पर पोस्ट हुई वायरल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं, 'मैं सना गांगुली की फैन हूं...'

सना गांगुली (Sana Ganguly) पर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल
  • एक्ट्रेस गौहर खान ने कहा कि मैं सना की फैन हूं
  • सौरव गांगुली ने ट्वीट कर कहा कि सना को इन सबसे दूर रखें
नई दिल्‍ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की बेटी सना गांगुली ने भी इस कानून को लेकर सोशल मीडिया पर निशाना साधा. सना गांगुली (Sana Ganguly) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से खुशवंत सिंह के उपन्यास 'द एंड ऑफ इंडिया' की कुछ पंक्तियां शेयर की थीं, जो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गई. सना गांगुली की पोस्ट में लिखा था कि नफरत के आधार पर शुरू होने वाला आंदोलन डर और संघर्ष के माहौल तक ही चलता है. आज जो भी अपने आप को मुस्लिम और ईसाई न होने के वजह से महफूज महसूस कर रहे हैं वो मूर्खों के स्वर्ग में रह रहे हैं. सना गांगुली अपनी इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का हिस्सा बन गई और हाल ही में उन्हें लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने भी ट्वीट किया है. 

dbv4e1v

CAA का विरोध कर रहे लेखक रामचंद्र गुहा की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- राइटर से डर गए?

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने ट्वीट में सना गांगुली (Sana Ganguly) की तारीफ भी. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. उन्होंने सना को संबोधित करते हुए लिखा, "मैं सना गांगुली की फैन हूं." बता दें कि सना गांगुली की पोस्ट वायरल होने के बाद खुद उनके पिता ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने ट्वीट कर कहा कि यह इंस्टाग्राम पोस्ट सच नहीं है. उन्होंने बेटी सना के संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा, "कृपया सना को इन सब मामलों से दूर रखे. वह पोस्ट सच नहीं है. वह बहुत छोटी है और राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती."

पूजा बेदी का देश के मौजूदा हालात देख फूटा गुस्सा, बोलीं- भूल जाओ अच्छे दिन, भारत की ऐसी छवि...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सना गांगुली (Sana Ganguly) के इंस्टाग्राम स्टोरी से वायरल हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, "संघ पहले ही से वामपंथी इतिहासकारों और पश्चिमोन्मुखी युवाओं को निशाना बना रहा है. कल स्कर्ट पहनने वाली महिलाओं, मांस खाने वाले लोगों, शराब पीने, विदेशी फिल्में देखने वालों से भी नफरत में बदल जाएगा. दंतमंजन की जगह टूथपेस्ट का इस्तेमाल करो, वैद्य की जगह एलोपैथिक डाक्टर के पास जाओ, 'जय श्रीराम' का नारा लगाने की बजाय हाथ मिलाओ या चुंबन दो. कोई भी सुरक्षित नहीं है. अगर भारत को जिंदा रखना है तो हमें यह समझना होगा."
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...