बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया कन्हैया कुमार का Video, बोलीं- हमें ऐसे ही नेता चाहिए...

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) का एक वीडियो शेयर किया है और कहा कि हमें ऐसा ही नेता चाहिए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया कन्हैया कुमार का Video, बोलीं- हमें ऐसे ही नेता चाहिए...

गौहर खान (Gauahar Khan) ने शेयर किया कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) का वीडियो

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया कन्हैया कुमार का वीडियो
  • गौहर खान ने कन्हैया कुमार को लेकर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस बोलीं कि हमें ऐसे ही नेता चाहिए
नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) ने छात्रों के साथ हुई हिंसा को लेकर बीते दिन मंडी हाउस से मानव संसाधन विकास मंत्रालय तक मार्च निकाला, जिसमें जेएनयू छात्रसंघ (JNUSU) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) भी शामिल हुए. इस मार्च में कन्हैया कुमार ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. कन्हैया कुमार का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हाल ही में इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने भी शेयर किया है. गौहर खान ने कन्हैया कुमार का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हमें ऐसा ही नेता चाहिए. गौहर खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Chhapaak: लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं को 'छपाक' दिखाएंगे अखिलेश यादव, बुक करवाया हॉल

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने अपने वीडियो में कहा कि इस देश में जनता की चुनी हुई सरकार है, जनता ने टैक्स दिया है. सरकार जो प्राइवेट जहाज पर उड़ती है, जो अपने दोस्तों को बड़े ठेके दिलाती है. उस सरकार की जिम्मेदारी है कि वह सरकार शिक्षण संस्थान को बचाए, रेलवे को बचाए. राष्ट्रवाद के नाम पर सरकार राष्ट्रीय संपत्ति को बेचना बंद करे. इस पर गौहर खान (Gauahar Khan) ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर रिट्वीट करते हुए लिखा, "यार ऐसे नेता चाहिए. जन हित में जारी." गौहर खान के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

BJP नेता मुरली मनोहर जोशी ने की JNU के वीसी को हटाने की मांग, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- एक और देशद्रोही...

Newsbeep

बता दें कि बीते रविवार जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (Jawaharlal Nehru University) में कुछ नकाबपोश लोगों ने कैंपस में घुसकर छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट की थी, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे. इस मामले को लेकर चारों तरफ आक्रोश देखने को मिल रहा है. कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी जेएनयू में हुई इस हिंसा का सोशल मीडिया के जरिए विरोध जताया. इस मुद्दे को लेकर लोगों ने प्रशासन और दिल्ली पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाया है. जेएनयू में हुई इस हिंसा के विरोध में निकाले गए मार्च के दौरान कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने गृहमंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा और कहा कि हम देश के टुकड़े नहीं बल्कि बीजेपी के टुकड़े करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...