NDTV Khabar

अमित शाह के बयान पर ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी भड़कीं, BJP से पूछा सवाल- क्या मुस्लिम भारत के नागरिक नहीं?

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को एक चुनावी रैली में कहा था कि हम सुनिश्चिच करेंगे कि पूरे देश में एनआरसी लागू हो. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर गौहर खान (Gauahar Khan) ने भी अपना गुस्सा ट्विटर पर जाहिर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह के बयान पर ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी भड़कीं, BJP से पूछा सवाल- क्या मुस्लिम भारत के नागरिक नहीं?

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के बयान पर गौहर खान ने यूं निकाला गुस्सा

खास बातें

  1. अमित शाह ने एनआरसी पर दिया बयान
  2. बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया रिएक्शन
  3. ट्विटर पर निकाला गुस्सा
नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को एक चुनावी रैली में कहा था कि हम सुनिश्चिच करेंगे कि पूरे देश में एनआरसी लागू हो. हम बौद्धों, हिंदुओं और सिखों को छोड़कर बाकी सभी घुसपैठियों को देश से बाहर करेंगे. अमित शाह के इस बयान पर हर ओर से गुस्सा जाहिर हो रहा है और बॉलीवुड भी बढ़-चढ़कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), सोनी राजदान (Soni Razdan), ओनिर (Onir) और स्वरा भास्कर  (Swara Bhaskar) के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर गौहर खान (Gauahar Khan) ने भी अपना गुस्सा ट्विटर पर जाहिर किया है. गौहर खान ने BJP से पूछा है कि क्या मुस्लिम, ईसाई और पारसी देश के नागरिक नही हैं. 


Kesari Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की कमाई में आई भारी कमी, कमाए इतने करोड़

11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के पहले चरण के मतदान हुए थे और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने एक रैली में यह बात कही थी. लेकिन उसके बाद तो सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त रिएक्शन आया है और पार्टी पर देश को तोड़ने के आरोप तक लगाए जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः 'इससे साफ तौर पर उनका एजेंडा साफ हो जाता है. बीजेपी (BJP) क्या मुस्लिम देश के नागरिक नहीं? पारसी भारतीय नहीं? ईसाई भी भारतीय नहीं? मैं यह देखकर हैरान हूं कि आपकी सोच कितनी विभाजनकारी है? लेकिन मुझे अपने देश के लोगों में भरोसा है. हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई, हम सब हैं भाई-भाई.'

 

अमित शाह के NRC पर दिए गए बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया सवाल, लिखा- यह बहुत गलत


गौहर खान (Gauahar Khan) बॉलीवुड के साथ ही टेलीविजन का भी जाना-पहचाना चेहरा है. गौहर खान ने 'बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7)' जीता था. गौहर खान ने बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू 'रॉकेट सिंहः सेल्समैन ऑफ द ईयर (2009)' से किया था. गौहर खान 'गेम', 'इशकजादे', 'फीवर', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'बेगम जान' जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.  गौहर खान सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी से अपनी  राय भी रखती हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement