हिंसा में हुए नुकसान के लिए मुस्लिम समुदाय ने सौंपा 6 लाख का चेक, तो एक्ट्रेस बोलीं- अब ये लोग जान की भरपाई...

बुलंदशहर में मुस्लिम समुदाय ने हिंसा में हुए नुकसान की भरपाई की तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन.

हिंसा में हुए नुकसान के लिए मुस्लिम समुदाय ने सौंपा 6 लाख का चेक, तो एक्ट्रेस बोलीं- अब ये लोग जान की भरपाई...

फाइल फोटो

खास बातें

  • मुस्लिम समुदाय ने दिया यूपी सरकार को हर्जानाा
  • गौहर खान ने यूंं किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुंलदशहर इलाके में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा के बाद अब मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्ध लोगों ने जिला प्रशासन को नुकसान की भरपाई के रूप में 6 लाख रुपये से अधिक का चेक सौंपा है. उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) द्वारा जारी किए गए वीडियो और प्रेस रिलीज में इस बात की जानकारी दी गई है. प्रेस रिलीज में यह भी कहा गया है कि मुजफ्फरनगर के मौलानाओं ने हिंसा के लिए माफी मांगी है. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान का रिएक्शन आया है. गौहर खान (Gauhar Khan) ने मुस्लिम समुदाय की इस पहल के बाद यूपी सरकार पर निशाना साधा है.

Viral Video:पेड़ बन शख्स ने सड़क पर चलते-फिरते लोगों का किया बुरा हाल, नीतू कपूर ने शेयर किया वीडियो


एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हिंसा में गई लोगों को जान को लेकर तंज कसते हुए कहा, "ये उनकी भरपाई कैसे करेंगे, जिनकी जान हिंसा में चली गई है? जिनके घर टूट गए हैं? जिनके जेवर चुरा लिए गए हैं? जिन नाबालिकों पर अत्याचार हुआ है." गौहर खान (Gauhar Khan Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस गौहर खान अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रखती नजर आती हैं. इस बार भी गौहर खान का ये ट्वीट खूब सुर्खियों में है. 

दीया मिर्जा का नहीं रहा खुशी का ठिकाना, सफेद सूट पहन यूं झूमकर नाचीं एक्ट्रेस...देखें Video


बता दें बीते दिनों यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) राज्य में भड़की हिंसा को लेकर कहा था कि राज्य में सरकारी संपत्ति को जिसने नुकसान पहुंचाया है उसकी संपत्ति जब्त की जाएगी और इसी संपत्ति को बेचकर इस नुकसान की भरपाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की पहचान की जा रही है. योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने विपक्षी पार्टियों पर राज्य में हिंसा फैलाने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा कि इन पार्टियों ने राजनीति की रोटी सेंकने के चक्कर में महाबंदी के नाम पर पूरे देश को आगजनी में झोंकने का काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)