NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, कहा- वहां भी इंसान रहते हैं, इसलिए...

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) मुद्दे पर आए बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) के ट्वीट ने सबका खूब ध्यान खींचा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, कहा- वहां भी इंसान रहते हैं, इसलिए...

जम्मू और कश्मीर (Jammu And Kashmir) मुद्दे पर गौहर खान ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर गौहर खान का ट्वीट
  2. ट्वीट में गौहर खान ने भारत सरकार से किया निवेदन
  3. गौहर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटने के बाद से ही चारों तरफ हलचल मची हुई है. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के फैसले के बाद लगातार सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) के ट्वीट ने भी सबका ध्यान खींचा है. इस ट्वीट में गौहर खान (Gauhar Khan) ने जम्मू और कश्मीर के मुद्दे पर अपनी बात रखी है. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट में सरकार से राज्य में संचार की सुविधाओं को उपलब्ध करवाने की गुजारिश की है. जम्मू और कश्मीर पर मची हल-चल के बीच आया गौहर खान (Gauhar Khan) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

सारा अली खान का वीडियो देख बॉलीवुड के दिग्गज ने बांधे तारीफों के पुल, Tweet कर कह डाली यह बात



 
गौहर खान  (Gauhar Khan) ने जम्मू और कश्मीर में सभी संचार सुविधाओं को बाधित जाने पर ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, "भारत सरकार से यह निवेदन है कि पूरे राज्य में संचार की सुविधाओं को वापस पहले जैसा कर दिया जाए. वहां भी परिवार रहते हैं, जो एक दूसरे से जुड़ना चाहते हैं. बच्चे रो रहे हैं क्योंकि वह अपने परिवार से और माता-पिता से संपर्क नहीं बना पा रहे हैं. काफी दिन गुजर गए हैं." 

गले लगाकर यूं कहा सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को अलविदा, देखें वायरल Video

गौहर खान  (Gauhar Khan) ने ट्वीट में आगे लिखा, "हां कश्मीर में कर्फ्यू लगा हुआ है, लेकिन इतने लंबे समय के लिए क्यों? वे भी इंसान हैं. अब उनके पास वास्तव में कोई विशेषाधिकार नहीं है, लेकिन वे अब भी नागरिक हैं या उनके पास बुनियादी सुविधाओं का कोई अधिकार नहीं हैं?"

काजोल का 'ये काली-काली आंखें' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, वायरल हो रहा है Video

टिप्पणियां

बता दें कि गौहर खान  (Gauhar Khan) एक एक्ट्रेस के साथ ही मॉडल भी हैं. मॉडलिंग के दौरान ही गौहर खान ने यश राज की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' से अपना डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'गेम', 'इशकजादे', 'फीवर', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन सबके अलावा गौहर खान 'बिग बॉस 7' की भी विजेता रह चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement