एक्ट्रेस जार्जिया एंड्रियानी ने किचन में बनाई इटालियन डिश, इस फिल्म से करने वाली हैं बॉलीवुड में डेब्यू...

इटालियन मॉडल और डांसर जार्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

एक्ट्रेस जार्जिया एंड्रियानी ने किचन में बनाई इटालियन डिश, इस फिल्म से करने वाली हैं बॉलीवुड में डेब्यू...

जार्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जार्जिया एंड्रियानी ने बनाई इटालियन डिश
  • इस फिल्म में आने वाली हैं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) जहां दुनिया में अपने पैर पसार रही है, वहीं, सेलेब्स लगातार जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी मुहीम को आगे बढ़ाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस जार्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने लोगों से आग्रह किया,नकि घर पर रहकर सुरक्षित रहें. एक्ट्रेस इस क्वारंटाइन टाइम में  भी अपने प्रसंशको को अपने बारे में अपडेट करना नहीं भूलती है. इटालियन मॉडल और डांसर जार्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में खुलासा किया था कि वे कोविड-19 (Covid 19) लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपना क्वारंटाइन टाइम रसोई में बिता रही हैं.  

हाल ही में इटालियन एक्ट्रेस जार्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. बता दें, जार्जिया किचन में कई तरह की अलग-अलग रेसिपी बनाने की कोशिश कर रही है. भारतीय डिश गोअन फिश करी बनाने के बाद उन्होंने अपनी फेवरिट इटालियन डिश तिरामिसु बनाई. जिसकी रेसिपी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की. साथ ही इटालियन होने के नाते उन्होंने तिरामिसु का शाब्दिक अर्थ भी समझाया.

जार्जिया (Giorgia Andriani) ने बताया कि " 'मुझे पिक करो ' या 'मुझे खुश करो' ... मैंने खुद को खुश करने के लिए इसे बनाया है, और आशा है कि यह आसान, क्रीमी रेसिपी आपको भी पसंद आएगी! साथ ही उन्होंने इसको बनाने की पूरी रेसिपी भी कैप्शन में भी लिखी है. बता दें, जार्जिया जल्द ही  'वेलकम टू बजरंगपुर' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. जिनमे उनके साथ श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade), संजय मिश्रा और तिग्मांशु धूलिया नजर आएंगे. इसके अलावा, वह अरबाज खान और प्रिया वरियर (Priya Varrier) के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में एक आइटम नंबर से डांस का तड़का लगते हुए नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com