Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जामिया के छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर Huma Qureshi ने पीएम मोदी से पूछा सवाल, Tweet कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने जामिया मल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों के साथ पुलिस की बर्वरता पर पीएम मोदी और अमित शाह से सवाल किए हैं, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जामिया के छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर Huma Qureshi ने पीएम मोदी से पूछा सवाल, Tweet कर कही ये बात

हुमा कुरैशी ने पीएम मोदी (Narenda Modi) और अमित शाह (Amit Shah) से किया सवाल

खास बातें

  • हुमा कुरैशी ने पीएम मोदी और अमित शाह से किया सवाल
  • जामिया के छात्रों का हुमा ने किया सपोर्ट
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का देशभर में विरोध हो रहा है. देश के सबसे प्रमुख विश्वविद्यालयों में से एक जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्र भी इस कानून का भारी विरोध कर रहे हैं. जामिया में घटी हिंसक झड़प और कैंपस में पुलिस की कार्रवाई को लेकर अब देश के सभी छात्र एकजुट हो गए हैं. सोशल मीडिया पर पुलिस के छात्रों के साथ बर्ताव को लेकर खूब विरोध हो रहा है. जामिया मिल्लिया के छात्रों के सपोर्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) उतरी हैं. उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी (PM Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से सवाल किया है. 

Mardaani 2 Box Office Collection Day 4: रानी मुखर्जी की फिल्म ने चौथे दिन किया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "यह असत्य है. हम धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र हैं. छात्रों के साथ व्यवहार में पुलिस ने जो हिंसा दिखाई है, वह भयानक है. नागरिकों को शांतिपूर्वक विरोध करने का अधिकार है. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) क्या अब यह भी विकल्प नहीं बचा है?" एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

पीएम मोदी ने शांति बनाए रखने के लिए किया ट्वीट तो अनुराग कश्यप ने उन्हें यूं किया रिप्लाई

वहीं, बता दें कि रविवार को जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े. हालांकि, पुलिस ने छात्रों पर गोलियां चलाने की बात से साफ इनकार किया है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें कथित तौर पर पुलिस गोलीबारी करती हुई नजर आ रही है, विश्वविद्यालय के बाथरूम में घायल छात्र, और लहुलुहान हालत में छात्र दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, वहीं दिल्ली पुलिस ने झड़पों के दौरान किसी के हताहत होने की खबरों से इनकार किया है. हालांकि, पुलिस के इस व्यवहार को लेकर देशभर में उनका विरोध हो रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...