बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बोलीं- मेरा फैशन मेरे मूड पर निर्भर करता है, देखें Video

लैक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2020 में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और विक्की कौशल ने साथ में रैम्प वॉक किया. इस दौरान बॉलीवुड के इन दो उभरते कलाकारों ने फैशन की अपनी परिभाषा के बारे में बात की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बोलीं- मेरा फैशन मेरे मूड पर निर्भर करता है, देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)

नई दिल्ली:

लैक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2020 में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और विक्की कौशल ने साथ में रैम्प वॉक किया. इस दौरान बॉलीवुड के इन दो उभरते कलाकारों ने फैशन की अपनी परिभाषा के बारे में बात की. जहां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना था कि वह एक मूडी ड्रेसर हैं.  वहीं विक्की कहते हैं कि फैशन ऐसा होना चाहिए जिससे उन्हें खुद को बयां करने में मदद मिलें.  विक्की ने कहा, "इसमें (फैशन) मेरी अभिव्यक्ति का विस्तार होना चाहिए, जिसमें मैं सहज महसूस करूं और जिससे मुझे खुद को बयां करने में मदद मिले, यही मेरे लिए फैशन हूं. अगर मैं कुछ ऐसा पहनूं जिसमें मैं खुद को महसूस न करूं, खुद को बयां न कर पाऊं, तो यह मुझ पर नहीं फबेगा. अगर किसी पहनावे में मैं सहज हूं, खुद को बयां कर सकता हूं, तो मेरे लिए यही फैशन है."

जॉन सीना के बाद हॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स ने भी किया आसिम रियाज का सपोर्ट, किया यह ट्वीट

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इस बारे में कहा, "मेरा फैशन मेरे मूड पर निर्भर करता है और साथ ही यह मेरी सहजता पर और मैं जिस मौके में शामिल होने जा रही हूं, उस पर निर्भर करता है, लेकिन ज्यादा यह मेरी तरह मूडी है."

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाए जाने पर गुस्साए सलमान खान, बुलाई अर्जेंट मीटिंग

विक्की और जान्हवी करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में साथ नजर आएंगे, जिसमें रणवीर सिंह भी एक महत्वपूर्ण किरदार को निभाते दिखेंगे. फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...