इस एक्ट्रेस ने को-स्टार के साथ व्हीलचेयर पर बैठकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

अजय देवगन के साथ 'सिंघम' और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'स्पेशल 26' में नजर आ चुकी साउथ की सुपरस्टार काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस एक्ट्रेस ने को-स्टार के साथ व्हीलचेयर पर बैठकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ नजर आ चुकीं काजल अग्रवाल का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार के साथ 'स्पेशल 26' में आई थीं नजर
  • अजय देवगन के साथ की 'सिंघम'
  • वायरल हो रहा है ये वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अजय देवगन के साथ 'सिंघम' और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'स्पेशल 26' में नजर आ चुकी साउथ की सुपरस्टार काजल अग्रवाल का एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साउथ की सनसनी काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपने को-स्टार बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. काजल अग्रवाल व्हील चेयर के हत्थे पर बैठी हुई हैं, और श्रीनिवास व्हीलचेयर पर बैठे हुए हैं. एक शख्स पीछे से व्हीलचेयर को चला रहा है. दोनों ही बहुत ही मस्त अंदाज में बैठे हुए डांस कर रहे हैं.

आम्रपाली दुबे ने हॉट पैंट पहनकर लगाया वोदका का शॉट, फिर ऐसे झूमकर नाचीं- देखें Video
 


Sridevi 55th Birth Anniversary: आखिरी समय में पति और देवर के साथ खुलकर नाची थीं श्रीदेवी

थोड़ी देर बाद दोनों खड़े होकर डांस करते हैं, और मजेदार स्टेप्स दिखाते हैं. खास यह है कि काजल और श्रीनिवास ने ये डांस #KiKiChallenge के ट्रेंड के मद्देनजर किया है. लेकिन दोनों स्टार्स ने इस चैलेंज को थोड़ा सेफ बनाने के लिए व्हीलचेयर का इस्तेमाल किया है. काजल अग्रवाल ने इस वीडियो के साथ कमेंट किया हैः "इस ट्रेंड का मैं भी हिस्सा बन गई हूं, बेशक थोड़ी दे से ही सही, लेकिन सुरक्षित अंदाज में! किकी वी लव यू को थोड़ा हटकर वर्जन. शूटिंग के दौरान थोड़ी-सी मस्ती."

फ्लाइट के अंदर डांस करने की जिद कर बैठी ये एक्ट्रेस, नहीं मिला मौका तो वाशरूम में किया ये काम...
 


Video: पवन सिंह का 'लॉकर में जवानी' के बाद नया धमाका, भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ 'समुंदर सोके...' पर जमकर थिरके

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किकी चैलेंज को लोग कनाडा से रैपर ड्रेक (Drake) की आई लेटेस्ट एल्बम ‘Scorpion’ के गाने ‘In My Feelings’ के साथ कर रहे हैं. लेकिन ऑरिजलन वीडियो जिसने देखा होगा उन्हें मालूम होगा कि 'इन माय फीलिंग्स' गाने में ऐसा किसी भी तरह का डांस नहीं है, लेकिन लोग अपने अलग-अलग अंदाज में इस चैलेंज को करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट कर रहे हैं. लेकिन काजल अग्रवाल का सुरक्षित तरीका वाकई कमाल का है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...