NDTV Khabar

काजोल ने 'NDTV युवा' में खुद को बताया 'हिटलर मॉम', अजय देवगन के बारे में खोला ये राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने एनडीटीवी की स्पेशल यूथ कॉन्क्लेव ‘NDTV युवा’ में 'नया ज़माना, नई चुनौतियां' सत्र में पेरेंटिंग और करियर पर बेबाकी से बात की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
काजोल ने 'NDTV युवा' में खुद को बताया 'हिटलर मॉम', अजय देवगन के बारे में खोला ये राज

काजोल ने करियर और पेरेंटिंग के बारे में खुलकर रखी राय

खास बातें

  1. काजोल ने पेरेंटिंग पर दिए विचार
  2. अजय देवगन को बताया 'हेलीकॉप्टर डैड'
  3. अगली फिल्म है 'हेलीकॉप्टर ईला'
नई दिल्ली: एनडीटीवी की स्पेशल यूथ कॉन्क्लेव ‘NDTV युवा’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने 'नए ज़माने की नई चुनौतियां' विषय पर अंजिली इस्टवाल से बातचीत की. काजोल ने पेरेंटिंग और अपने फिल्मी करियर को लेकर बहुत ही बेबाकी से राय रखी. काजोल ने माना कि वे पेरेंटिंग के मामले में सख्त हैं, और अपनी आने वालीं फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ की कैरेक्टर ईला की तरह ही कुछ-कुछ हैं. काजोल ने माना कि वे हिटलर मॉम हैं और उन्होंने 26 साल के करियर में कम फिल्में करने की वजह भी बताई.

Video: शिल्पा शेट्टी ने ढोल नगाड़ों के साथ किया बप्पा का विसर्जन, यूं लगाए जबरदस्त ठुमके...
 
अंजली ने काजोल से पूछा कि आप हिटलर तो लगती नहीं हैं, इस बार काजोल ने मजाक करते हुए कहा कि एक बार गोभी की सब्जी और रोटी आने दो टेबल पर फिर देखो. हालांकि काजोल ने बताया कि उनकी मॉम (एक्ट्रेस तनूजा) हेलीकॉप्टर मॉम नहीं थी. काजोल के मुताबिक, “उन्होंने मुझे जो सिखाया, उसके लिए मैं उन्हें थैंक्स बोलती हूं. ” उन्होंने बताया कि जो भी उनकी मॉम ने बताया था, वह उनके बहुत काम आया.

Bigg Boss 12: सलमान खान ने दिखाई बिग बॉस हाउस की झलक, बेडरूम से लिविंग एरिया तक सब है इतना आलीशान

काजोल ने माना कि अजय देवगन उन्हें और उनके काम को बखूबी समझते हैं. काजोल ने कहा, “अजय देवगन भी हेलिकॉप्टर डैड हैं. वे मुझे सपोर्ट करते हैं और समझते हैं. अजय देवगन ने मेरी ‘हेलीकॉप्टर ईला’ को प्रोड्यूस किया है, अब इससे ज्यादा मुझे क्या सपोर्ट करेंगे.”

यह पूछे जाने पर कि पेरेटिंग की कोई ट्रेनिंग होती है तो काजोल ने जवाब दिया, “पेरेटिंग की कोई ट्रेनिंग नहीं होती, कोई आपको बता नहीं सकता. यह आपको बच्चों के साथ ही सीखनी पड़ती है, गलतियां भी करते हैं, खुद को और दूसरों को माफ करना पड़ता हैं.” काजोल ने अच्छी मां की परिभाषा बताते हुए कहा, "आप अपने बच्चों से प्यार करते हो जो आपको नेचुरल आता है, वही करो. अगर आपके बच्चे सोचें आप अच्छी माम हैं तो यह मायने रखता है."

सनी लियोन ने एयरपोर्ट पर 'बोलो तारा रारा...' गाने पर किया भांगड़ा, Video कर देगा हैरान

टिप्पणियां
बॉलीवुड में वापसी के बारे में पूछे जाने पर काजोल ने कहा, “मैं कभी गई ही नहीं थी. मेरे लिए सही स्क्रिप्ट चुनना बहुत मुश्किल है. मैं अपने हिसाब से स्क्रिप्ट चुनती हूं. जब तक स्क्रिप्ट दमदार नहीं होती मैं काम नहीं करती. लोग दमदार होने चाहिए. मेरी पंसद के लोग होने चाहिए. इसी वजह से कम फिल्में करती रही हूं.”

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement