गर्मी से बेहाल होकर अपने घर पहुंचीं कंगना रनौत, मनाली में यूं इंजॉय कर रही हैं छुट्टियां- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने परिवार के साथ मनाली की वादियों में छुट्टियां मना रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गर्मी से बेहाल होकर अपने घर पहुंचीं कंगना रनौत, मनाली में यूं इंजॉय कर रही हैं छुट्टियां- देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मनाली में आराम करते हुआ वीडियो वायरल

खास बातें

  • कंगना रनौत का मनाली में आराम करते हुआ वीडियो वायरल
  • बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • राजकुमार राव संग दिखेंगी 'मेंटल है क्या' में कंगना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने परिवार समेत मनाली की वादियों में छुट्टियां मना रही हैं. अब कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वायरल वीडियो कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में कंगना अपने परिवार के लोगों के साथ मनाली की हसीन वादियों में आराम फरमाती दिखाई दे रही हैं. रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'चिलिंग लाइक विलेन.' 

कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, इस वजह से रहती हैं हॉरर फिल्मों से दूर...

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वायरल हो रहे इस वीडियों पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कंगना रनौत अभी 3 दिन पहले ही अपने भाई अक्षत के साथ मनाली के लिए रवाना हुई थी. कंगना रनौत टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना और अक्षत की एयरपोर्ट जाते हुए फोटो पोस्ट की थी.

बाहबुली की अवंतिका के बदल गए हैं रंग-ढंग, अब यूं आने लगी हैं नजर- देखे Photo

Newsbeep

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कंगना रनौत राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आने  वाली हैं. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसमें कंगना और राजकुमार का बेहद ही अलग लुक देखने को मिल रहा है. फिल्म 'मेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को एकता कपूर, सोभा कपूर और शैलेश आर सिंह ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फैन्स को कंगना की इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...