करीना कपूर की पुरानी फोटो हुई वायरल, इस क्यूट अंदाज में नजर आईं बेबो

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस फोटो में करीना काफी क्यूट लग रही हैं.

करीना कपूर की पुरानी फोटो हुई वायरल, इस क्यूट अंदाज में नजर आईं बेबो

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की बचपन की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर खान के बचपन की फोटो हुई वायरल
  • फिल्म 'रिफ्यूजी' से की थी बॉलीवुड में एंट्री
  • 'अंग्रेजी मीडियम' की कर रही हैं शूटिंग
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) यूं तो सोशल मीडिया पर बिल्कुल एक्टिव नहीं रहतीं, लेकिन आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. इस फोटो को करीना कपूर खान के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. ये करीना के बचपन की तस्वीर है. इस तस्वीर में करीना बेहद क्यूट लग रही हैं. कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवाने वाली बेबो की इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

राहुल गांधी का वीडियो हुआ वायरल, ये फिल्म देखने पहुंचे थे सिनेमा हॉल

Black and White Edition #childhoodmemories #throwback

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

वायरल हो रही इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैन क्लब ने लिखा, 'ब्लैक एंड व्हाइट एडिशन, बचपन की यादें.' बॉलीवुड की फिटनेस डिवा करीना कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ 'रिफ्यूजी' (Refugee) से की थी. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Update: क्या भिड़े को पता चल जाएगा ट्यूशन बोर्ड किसने तोड़ा!

बता दें अब करीना ने टेलीविजन डेब्यू भी कर लिया है. आजकल करीना (Kareena Kapoor Khan) डांस के सबसे फेमस शो 'डांस इंडिया डांस' को जज कर रही हैं. हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही इस शो में करीना को उनकी बहन करिश्मा रिप्लेस करने वाली हैं. अगर फिल्मों की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस करीना कपूर खान, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में दिखेंगी. राज मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी साल दिसंबर तक रिलीज होगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...