NDTV Khabar

अब नए अवतार में करीना कपूर खान, महिलाओं के हक लिए बन गईं 'रेडियो जॉकी'... देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अब रेडियो जॉकी बनने जा रही हैं और उनके शो का नाम होगा 'What Women Wants'. इस दौरान महिला सुरक्षा पर भी उन्होंने अपनी बात रखी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब नए अवतार में करीना कपूर खान, महिलाओं के हक लिए बन गईं 'रेडियो जॉकी'... देखें Video

करीना कपूर खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिंदास अंदाज में बोलेंगी 'बेबो'
  2. करीना कपूर का नया अवतार
  3. महिलाओं के हक के लिए बनीं रेडियो जॉकी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अब रेडियो जॉकी बनने जा रही हैं और उनके शो का नाम होगा 'What Women Wants'. इस दौरान महिला सुरक्षा पर भी उन्होंने अपनी बात रखी. करीना कपूर ने कहा, 'अगर लाइफ की एक फिल्म है तो हम लड़कियों की ओपनिंग 'स' से सॉरी कहकर होती है. क्या यह हमारा समाज कहता है? क्या आपको नहीं लगता कि इसे बदलना चाहिए? थोड़ा ढक लो, थोड़ा धीरे बोलो, थोड़ा ठीक से बैठो, थोड़ी फिट हो जा... ये थोड़ा-थोड़ा करके मचा दिया है शोर... पर अब नहीं. घर लेट आऊं तो मेरे कैरेक्टर पर शक. ऐसा क्यों कहते हैं लोग... हमारा हक कहां हैं?' 

Bigg Boss 12: कप्तान नहीं बन पाने से तिलमिलाए दीपक ठाकुर, दीपिका पर लगाए ये इल्जाम... देखें Video

रेडियो जॉकी बनने को लेकर करीना कपूर खान ने कहा, 'जब मैंने यह आइडिया सुना तो काफी नर्वस थी. लेकिन फिर मुझे लगा यह सही समय है इस शो से जुड़ने का.' उन्होंने मीटू पर भी अपनी राय रखी. करीना ने कहा, ''यह एक शुरुआत है, जो महिलाएं आगे बढ़कर आई हैं मैं उनकी सराहना करती हूं. उनकी इस हिम्मत से बदलाव आएगा.'' करीना ने इस इवेंट पर उन महिलाओं का नाम भी बताया, जो उनके लिए प्रेरणाश्रोत हैं. करीना का कहना है कि मेरी मां और मेरी बहन करिश्मा कपूर ने उन्हें हमेशा सपोर्ट करती रही हैं. उनके जीवन में दोनों ही महिलाओं का अहम रोल है. 


Video: अब रेडियो जॉकी बनेंगी अभिनेत्री करीना कपूर

सुनील ग्रोवर बने 'कानपुर वाले खुरानाज' के जीजाजी, लड़कियों से छेड़छाड़ पर खूब हुई पिटाई- देखें Video

टिप्पणियां

करीना अपने रेडियो शो को लेकर भी बहुत उत्साहित हैं और उम्मीद कर रही हैं कि इससे महिलाओं को मदद मिलेगी. इस इवेंट में करीना ने महिला सुरक्षा पर भी बात की. उनका कहना है कि महिलाओं को अपनी बात रखने के लिए सामने आना ही पड़ेगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement