करिश्मा कपूर को सैफ अली खान ने दिया था ऐसा गिफ्ट, एक्ट्रेस ने आजतक रखा है संभालकर

करिश्मा कपूर ने बताया कि शादी के समय सैफ अली खान ने उन्हें एक तोहफा दिया था, जो उन्होंने आज भी संभाल कर रखा है.

करिश्मा कपूर को सैफ अली खान ने दिया था ऐसा गिफ्ट, एक्ट्रेस ने आजतक रखा है संभालकर

करिश्मा कपूर को सैफ अली खान ने दिया था तोहफा

खास बातें

  • करिश्मा कपूर ने डांस इंडिया डांस के मंच पर किया खुलासा
  • सैफ अली खान ने दिया था करिश्मा कपूर को खास तोहफा
  • आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस ने संभाल कर रखा है गिफ्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के डांस इंडिया डांस शो छोड़ने के बाद खुद उनकी बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने उनकी जगह ली है. करिश्मा कपूर ने शो में आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर बतौर जज 'डांस इंडिया डांस' को मशहूर रैपर रफ्तार और कोरियोग्राफर बोस्को के साथ जज कर रही हैं. शो के दौरान करिश्मा कपूर ने दूसरों जज के साथ खूब सारी मस्ती की और करीना कपूर तथा सैफ अली खान की शादी से जुड़ी कई बातों का भी खुलासा किया. शो में करिश्मा कपूर ने बताया कि शादी के समय सैफ अली खान ने उन्हें एक तोहफा दिया था, जो उनके लिए आज भी काफी खास बना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने सैफ अली खान के तोहफे को आजतक संभाल कर रखा हुआ है. 

सपना चौधरी के गाने 'रंग ब्राउन नी' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

Happy birthday papa ! We love you #familylove #birthday #celebration

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शो के दौरान बताया कि नवाब साहब सैफ अली खान ने बिल्कुल नवाबी अंदाज में उन्हें इयररिंग्स गिफ्ट किए थे. करिश्मा कपूर के लिए यह इयररिंग्स इतने अहम हैं कि उन्होंने आजतक इन्हें अपने पास संभाल कर रखा है. इसके अलावा शो पर करिश्मा कपूर ने सैफ अली खान की पर्सनेलिटी के बारे में भी काफी बातचीत की. इसमें उन्होंने कहा 'सैफ अली खान शानदार, सुपर कूल और चिल्ड आउट शख्स हैं.'

डांस रियलिटी शो में अपने डांस का तड़का लगाती नजर आईं करिश्मा कपूर, बार-बार देखा जा रहा है VIDEO

#family

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

बता दें कि करिश्मा कपूर काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उन्होंने कुछ दिनों पहले ही ऑल्ट बालाजी पर आई वेबसीरीज मेंटलहुड के जरिए अपना डिजीटल डेब्यू किया था. इसके साथ ही करिश्मा कपूर अपनी बहन करीना कपूर के बाद अब 'डांस इंडिया डांस' शो जज करेंगी. लंदन में अपने परिवार के साथ रह रहीं करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपनी जबरदस्त फोटो और वीडियो शेयर करने वाली करिश्मा कपूर फिल्मों से दूर रहने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...