कैटरीना कैफ ने अपने डांस से एक बार फिर लहराया 'हुस्न परचम', Video हुआ वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी ही फिल्म 'जीरो' के सॉन्ग 'हुस्न परचम' पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं.

कैटरीना कैफ ने अपने डांस से एक बार फिर लहराया 'हुस्न परचम', Video हुआ वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अपने डांस से एक बार फिर छाईं कैटरीना कैफ
  • फेमिना मिस इंडिया के ग्रैंड फिनाले में कैटरीना ने लहराया 'हुस्न परचम'
  • रेड शिमरी ड्रेस में कैटरीना का लुक रहा लाजवाब
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और फोटो को लेकर छाई हुई हैं. 'भारत' में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 'फेमिना मिस इंडिया' के ग्रैंड फिनाले में धमाल मचाती दिखाई दीं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी ही फिल्म 'जीरो' के सॉन्ग 'हुस्न परचम' पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो में कैटरीना के डांस के साथ ही उनका लुक भी लाजवाब लग रहा है. इन दिनों कैटरीना कैफ के वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लगता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक्टिंग के साथ साथ डांस में भी लाजवाब हैं. 

हैकर से पहले ही इस एक्ट्रेस ने शेयर कर दीं अपनी न्यूड फोटो, ट्विटर पर फैन्स ने यूं किया सपोर्ट


'फेमिना मिस इंडिया' के स्टेज पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने डांस से सबको हैरान कर दिया था. अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डांस वीडियो को साझा करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा 'डांस से करेंगे सबका स्वागत.' पोस्ट में कैटरीना कैफ का कैप्शन उनकी ही फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का गाना है. लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि यह गाना 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत है.' वीडियो में कैटरीना कैफ के डांस मूव्य और स्टेप्स देखने में जबरदस्त लग रहे हैं. वायरल हुए डांस वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रेड शिमरी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. बालों की हाई पोनीटेल और कानों में इयररिंग्स ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया है. 

अलाया फर्नीचरवाला की सैफ अली खान के साथ फोटो हुई वायरल तो मम्मी पूजा बेदी ने कही ये बात

And action @missindiaorg @cineyug #MissIndia2019

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


फिल्म 'भारत' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबके दिलों में जगह बनाने वाली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 'फेमिना मिस इंडिया' के फाइनल में अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस से भी सबका दिल जीता. ग्रैंड फिनाले में कैटरीना कैफ ने अपने इस बेहतरीन पर्फोर्मेंस के लिए काफी मेहनत की थी. इस वीडियो से पहले कैटरीना कैफ का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें वह बैकग्राउंड डांसर्स के साथ डांस की प्रैक्टिस और खूब सारी मस्ती करती दिखाई दे रही थीं. इस वीडियो में कैटरीना कैफ अपने परफॉर्मेंस के लिए खूब मेहनत करती दिख रही थीं. 

हार के बाद पाकिस्तानी फैन के आंसू पोंछते नजर आए रणवीर सिंह, Video हुआ वायरल

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 199 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म के शानदार प्रदर्शन के बाद अब कैटरीना कैफ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 22 मई, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी और करण जोहर हैं. फिल्म का प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन, हरी ओम एंटरटेनमेंट और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...