NDTV Khabar

कैटरीना कैफ के साथ कनाडा की सड़कों पर हुई बदसलूकी, Video में यूं दिखी फैन्स की बेरुखी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ 'दबंग टूर' पर हैं और हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कनाडा के शहर वैंकूवर में परफॉर्म भी किया था. लेकिन शो से लौटती कैटरीना के साथ फैन्स ने यूं की बदसलूकी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैटरीना कैफ के साथ कनाडा की सड़कों पर हुई बदसलूकी, Video में यूं दिखी फैन्स की बेरुखी

कैटरीना कैफ के साथ फैन्स ने की बदतमीजी

खास बातें

  1. 'दबंग टूर' पर हैं कैटरीना कैफ
  2. कनाडा में था शो
  3. सलमान खान के साथ हैं टूर पर
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ 'दबंग टूर' पर हैं और हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कनाडा के शहर वैंकूवर में परफॉर्म भी किया था. कैटरीना कैफ बैक टू बैक शो कर रही हैं, और अमेरिका के बाद वे इन दिनों कनाडा में हैं. हाल ही में जब कैटरीना कैफ अपने शो से लौट रही थीं, कुछ फैन्स ने उनके साथ बदसलूकी से पेश की. कैटरीना कैफ को उन्होंने हूट किया और बुरा भला भी कहते रहे. कैटरीना कैफ का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, और इसमें वे बता रही हैं कि शो की वजह से वे काफी थकी हुई हैं.

भोजपुरी सॉन्ग 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे' पर खेसारी लाल यादव से काजल राघवानी ने यूं लिए पंगे, Video हुआ वायरल



राधिका आप्टे की जान खतरे में, इस खतरनाक क्रिमिनल ने दी है धमकी, देखें Ghoul का Trailer

इस वीडियो में कैटरीना कैफ कनाडा के शहर वैंकूवर में हैं. वे एकदम से अपनी कार की ओर जाती हैं तो कुछ फैन्स उनकी इस जल्दबाजी से उखड़ जाते हैं और वे हूट करने लगते हैं. इस पर कैटरीना कैफ रूककर रिएक्शन देने लगती हैं तो उन्हें फैन्स घेर लेते हैं. लेकिन गुस्साए फैन्स उनके एटीट़्यूड को लेकर कमेंट करते रहते हैं. लेकिन इतने में कई फैन्स कैटरीना कैफ को घेर लेते हैं, और वे उनके साथ सेल्फी खिंचवाती हैं. इस बीच फैन्स कहते हैं कि वे यहां कैटरीना नहीं बल्कि सलमान खान के लिए आए हैं. 

कल्पना पटवारी ने 4 साल की उम्र में ही शुरू कर दी थी सिंगिंग, 'बिरहा' गायकी से मचा डाली धूम...देखें Video

टिप्पणियां
बेशक फिल्मी सितारे पब्लिक फिगर होते हैं लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि वे काफी थके हुए होते हैं, और फैन्स की सारी डिमांड्स पर खरे नहीं उतर पाते हैं. ऐसा ही कुछ कैटरीना कैफ के मामले में भी होता नजर आ रहा है. यहां उनके फैन्स को ये बात नागवारा गुजरी है. कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों में शाहरुख खान के साथ 'जीरो' है और इसके अलावा वे आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' भी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement