बॉलीवुड एक्ट्रेस Kiara Advani का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, अभिनेत्री ने फैन्स से की अपील

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का ट्विटर अकाउंट मंगलवार को हैक हो गया. उन्होंने अपने फैन्स से यह अपील की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kiara Advani का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, अभिनेत्री ने फैन्स से की अपील

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का ट्विटर अकाउंट हैक

खास बातें

  • कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक
  • कियारा ने फैन्स से की यह अपील
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का ट्विटर अकाउंट मंगलवार को हैक हो गया. कियारा ने अपने प्रशंसकों को सावधान करते हुए इंस्टाग्राम पर कहा, "मेरा ट्विटर अकांउट हैक हो गया है. हम इसे ठीक करने पर काम कर रहे हैं. पोस्ट किए गए किसी अनावश्यक और उल्टे-सीधे ट्वीट को नजरअंदाज करें." इसके कुछ घंटे बाद कियारा ने फिर से अपने प्रशंसकों को सूचित करते हुए कहा कि उनके ट्विटर अकांउट से भेजे गए किसी भी संदेहजनक लिंक पर क्लिक न करें. उन्होंने कहा कि उनका अकांउट अभी भी हैक्ड है और वह लिंक उनकी ओर से नहीं भेजा गया है.

दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- अब अलग होने का समय आ गया है...

इसके कुछ महीने पहले 'कबीर सिंह' में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के सह-कलाकार शाहिद कपूर के साथ भी इस तरह की घटना घट चुकी है, उनके भी ट्विटर अकांउट को हैकर्स ने हैक कर लिया था. इनके अलावा मेगास्टार अमिताभ बच्चन और गायक अदनान सामी भी हैकिंग की इस परेशानी को झेल चुके हैं. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'भूल भुलैया' के दूसरे किश्त की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसका निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. 

Nora Fatehi New Song Video: नोरा फतेही का नया सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' हुआ रिलीज, डांस देखकर कहेंगे Wow!

फिल्म की अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani)ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता कार्तिक आर्यन और फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ वाली अपनी एक बुमेरांग वीडियो को साझा किया है. इसके कुछ मिनटों बाद, कियारा ने कार्तिक और बज्मी संग एक दूसरे बुमेरांग वीडियो को शेयर किया. कार्तिक ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह एक हूडी में क्लैपबोर्ड के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...