वोटिंग के दिन धड़ाम से गिरीं बीजेपी नेता किरण खेर, उठते ही बोलीं- प्लीज डोंट रिकॉर्ड दिस...देखें Video

किरण खेर (Kirron Kher) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चंडीगढ़ से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार किरण खेर अपनी वोट डालने जाती हुई नजर आ रही हैं. उनका वोट करने जाते हुए एक वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वोटिंग के दिन धड़ाम से गिरीं बीजेपी नेता किरण खेर, उठते ही बोलीं- प्लीज डोंट रिकॉर्ड दिस...देखें Video

किरण खेर का वीडियो (Video) हुआ वायरल

खास बातें

  • किरण खेर का वीडियो हुआ वायरल
  • वोट डालने जा रही थीं किरण खेर
  • अनुपम खेर भी थे उनके साथ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी नेता किरण खेर (Kirron Kher) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चंडीगढ़ से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार किरण खेर अपनी वोट डालने जाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में किरण खेर और उनके पति बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर को मीडिया ने घेर रखा है. लेकिन तभी किरण खेर (Kirron Kher) का संतुलन बिगड़ता है और वे जमीन पर गिर जाती हैं. सभी लोग उन्हें उठाते हैं. किरण खेर उठती हैं और उसके बाद मीडिया से मुखातिब होती हैं और कहती हैं कि 'प्लीज डोंट रिकॉर्ड दिस...' किरण खेर (Kirron Kher) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

De De Pyaar De Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की फिल्म की तीसरे दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की टिकट पर किरण खेर (Kirron Kher) चंडीगढ़ से चुनाव लड़ रही हैं. किरण खेर ने 2014 के लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ सीट से जीत दर्ज की थी. किरण खेर (Kirron Kher) का मुकाबला कांग्रेस के नेता पवन बंसल (Pawan Bansal) से है. चंडीगढ़ सीट पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा. लेकिन हाल में किरण खेर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

पीएम मोदी के बाद ट्विंकल खन्ना ने भी आंखों पर चश्मा लगाकर की साधना, बोलीं- वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर एग्जिट पोल्स (Exit Polls 2019) पर नजर डाली जाए तो बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की सत्ता में वापसी होती नजर आ रही है. एग्जिट पोल्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है और बीजेपी के खेमे में भी काफी खुशी देखी जा रही है. यही नहीं, कांग्रेस की सरकार वाले राज्यों जैसे मध्य प्रदेश और कर्नाटक में भी बीजेपी एक्टिव हो गई है और माना जा रहा है कि यहां आने वाले समय में सत्ता को लेकर खींचतान नजर आ सकती है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...