पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बयान पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- त्याग माय फुट...

ममता बनाम मोदी (Mamata Banerjee Vs PM Modi) की रानीतिक लड़ाई में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने अपनी नाराजगी जाहिर की है.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बयान पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- त्याग माय फुट...

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर साधा निशाना

खास बातें

  • कोएना मित्रा ने ममता बनर्जी को लिया निशाने पर
  • ममता बनर्जी के बयान पर एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • अवैध घुसपैठियों को बाहर करने की मांग की
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) खत्म हो चुके हैं, नई सरकार (Modi Sarkar 2) का गठन भी हो चुका है और कैबिनेट में शामिल हुए लोगों ने अपनी जिम्मेदारी भी संभाल ली है, लेकिन सियासी पारा अब भी चढ़ा हुआ है. नेताओं के बयानबाजी और उन बयानों पर टिप्पणी देने का सिलसिला अब भी बदस्तूर जारी है. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर और एक्ट्रेस भी इससे अछूते नहीं है. ममता बनाम मोदी (Mamata Vs Modi) की रानीतिक लड़ाई में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. बता दें कि मंगलवार को ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पीएम मोदी (PM Modi) और बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो हमसे टकराएगा वो चूर चूर हो जाएगा. कोलकाता में एक रैली के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा था कि त्याग का नाम है हिंदू, इमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई और सिखों का नाम है बलिदान. ये हमारा प्यारा हिंदुस्तान है और इसकी रक्षा हम लोग करेंगे. इसी रैली के दौरान ममता (Mamata Banerjee) ने कहा था कि जो हमसे टकराएगा वो चूर चूर हो जाएगा. 

दीपिका कक्कड़ के शो 'कहां हम, कहां तुम' के प्रोमो रिलीज, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिंदगी से प्रेरित है सीरियल

'Wonder Woman 1984' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, नए कॉस्ट्यूम में नजर आईं वंडर वुमन

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि त्याग माय फुट! ममता बनर्जी (Mamata Banerjee), त्याग और बलिदान नहीं करेंगे हिंदू और सिख. आप इमान के नाम पर अवैध घुसपैठियों को बाहर करिए, देश उनका नहीं है. कोएना (Koena Mitra) ने इस टैग में टीएमछी हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है. साथ ही मोदी सरकार में मंत्री बाबुल सुप्रिया और बीजेपी बंगाल के पेज को भी टैग किया है. 

सोनू के साथ चेहरा छिपाकर ईद मनाने निकलीं सारा अली खान, अब Photo हुई वायरल

सुहाना खान की सेल्फी से खुल गया उनकी इस आदत का राज, Photo हुई वायरल

आपको बता दें कि कोएना (Koena Mitra) 'मुसाफिर'  (2004), एक खिलाड़ी एक हसीना (2005) और 'अपना सपना मनी मनी' (2006) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 2017 में कोएना चर्चाओं में आईं थी जब उन्हें एक अज्ञात शख्स फोन करके अश्लील बातें किया करता था. कोएना ने इसकी शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई थी. कोएना आखिरी बार साल 2015 में एक बंगाली फिल्म में नजर आईं थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com