मालदीव की हसीन वादियों में साइकिल चलाती दिखीं कृति सेनन, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मालदीव मे साइकिल चलाती दिख रही हैं.

मालदीव की हसीन वादियों में साइकिल चलाती दिखीं कृति सेनन, Video हुआ वायरल

मालदीव में छुट्टियां बिताती दिखीं कृति सेनन (Kriti Sanon)

खास बातें

  • मालदीव में छुट्टियां बिताती दिखीं कृति सेनन
  • कृति सेनन मालदीव में दोस्तों संग साइकिल चलाती नजर आईं
  • जल्द ही 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' में दिखेंगी कृति सेनन
नई दिल्ली :

शब्बीर खान की फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. फिल्म 'लुका छुपी' हो या फिर 'बरेली की बर्फी', कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सभी फिल्मों में अपना किरदार बखूबी निभाया है. हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों फिल्मों से थोड़ा दूर रहते हुए मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. दोस्तों के साथ मालदीव पहुंची कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वहां की फोटो और वीडियो भी शेयर की है. अपने एक वीडियो में कृति सेनन साइकिल चलाते हुए मालदीव की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. 

विराट कोहली को इस एक्ट्रेस ने लगाया गले तो फैन्स बोले- तलाक करवाओगी क्या...

मालदीव में रहते हुए भी कृति सेनन (Kriti Sanon) सुर्खियों में छाई हुई हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए एक वीडियो में कृति सेनन (Kriti Sanon) मस्ती में साइकिल चला रही हैं. इस वीडियो में ब्लैक टॉप और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रही कृति सेनन का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. अपने वीडियो शेयर करते हुए कृति सेनन ने लिखा 'फाइनली.' कृति सेनन के कैप्शन से ऐसा लग रहा था जैसे मानो वह मालदीव में साइकिल चलाने के लिए बेताब हों. इस वीडियो से पहले भी कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह अपने सारे दोस्तों के मस्ती करती दिखाई दे रही थीं. 

सनी देओल 'डर' में शाहरुख से पिटाई खाने पर थे गुस्सा, जब यश चोपड़ा नहीं माने तो फाड़ डाले कपड़े- देखें Video

तेलुगु फिल्मों में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म में उन्हें शानदार अभिनय के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला. इसके बाद कृति सेनन 'दिलवाले, बरेली की बर्फी, राब्ता और लुका छुप्पी' में नजर आईं. इन फिल्मों के अलावा कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'हाउसफुल 4, पानीपत और अर्जुन पटियाला' में भी अपना किरदार निभाती दिखाई देंगी. एक्टिंग के अलावा कृति सेनन बेहतरीन डांसर भी हैं. फिल्म स्त्री में उनका डांस फैंस ने काफी पसंद किया था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...