बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस लॉकडाउन को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- लंबी अवधि के लिए बढ़ा तो लोग भूख से...

बॉलीवुड और टेलीविजन एक्ट्रेस ने देश भर में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) को लेकर ट्वीट किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस लॉकडाउन को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- लंबी अवधि के लिए बढ़ा तो लोग भूख से...

लॉकडाउन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • लॉकडाउन को लेकर कही यह बात
  • कुछ इस तरह जताई चिंता
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है, और इसके साथ ही भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) के शिकार लोगों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, और आंकड़ा 4,000 के पार कर गया है. बॉलीवुड और टेलीविजन एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) ने देश भर में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन को लेकर ट्वीट किया है. देश में लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म होगा, लेकिन एक्ट्रेस ने देश के हालात की ओर इशारा किया है. कृतिका कामरा (Kritika Kamra) ने ट्वीट में कहा है कि अगर लॉकडाउन की अवधि बढ़ती है तो देश में भुखमरी से लोग मर सकते हैं. 

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) ने कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) को लेकर ट्वीट किया, 'अगर इस लॉकडाउन को लंबी अवधि के लिए बढ़ाया जाता है तो लोग भूख से मर जाएंगे. इससे बचने का एक ही तरीका है, टेस्ट और आइसोलेट. ट्रैक और क्वरांटीन. चेन को तोड़ना. वायरस को दबाकर रखना. विशेषज्ञों की सलाह को मानना. इंडिया इसी तरह कोरोना से लड़ सकता है. टेस्ट करो ना.'

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) ने टेलीविजन से बॉलीवुड तक की अपनी बखूबी पहचान बनाई है. कृतिका कामरा ने 'यहां के हम सिकंदर', 'कितनी मोहब्बत है', 'प्यार का बंधन', 'कितनी मोहब्बत है 2', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'एक थी नायिका' और 'प्रेम या पहेली में' अहम किरदार निभाया है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'मित्रों' के जरिए बॉलीवुड में भी अपना कदम रखा है.