जामिया में छात्रों पर पुलिस कार्रवाई को लेकर 'सेक्रेड गेम्स' की एक्ट्रेस का Tweet, बोलीं- दिल्ली पुलिस पर शर्म...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कुबरा सैत (Kubbra Sait) ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों के साथ पुलिस द्वारा हुई बर्बरता पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

जामिया में छात्रों पर पुलिस कार्रवाई को लेकर 'सेक्रेड गेम्स' की एक्ट्रेस का Tweet, बोलीं- दिल्ली पुलिस पर शर्म...

जामिया (Jamia University) के छात्रों के साथ हुई पुलिस द्वारा बर्बरता पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

खास बातें

  • जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों पर पुलिस कार्रवाई पर भड़की एक्ट्रेस
  • एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस की गतिविधियों को बताया शर्मनाक
  • कुबरा सैत के ट्वीट ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में बीते रविवार मामले ने तब अलग मोड़ लिया, जब पुलिस ने कैंपस के अंदर घुसकर वहां के छात्रों के साथ बर्बरता की. इसके साथ ही पुलिस ने छात्रों को हिरासत में भी ले लिया था. बताया जा रहा है कि जामिया युनिवर्सिटी के प्रशासन की इजाजत के बिना पुलिस ने छात्रों को कैंपस में घुसकर पीटा और उन्हें हिरासत में ले लिया. दिल्ली पुलिस की इस गतिविधि को लेकर चारों तरफ से रिएक्शन आने जारी हैं. यहां तक कि कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी दिल्ली पुलिस की इस गतिविधि को शर्मनाक बताया है. हाल ही में इस मामले पर 'सेक्रेड गेम्स' फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस कुबरा सैत (Kubbra Sait) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

फराह खान नहीं अब सलमान खान ही करेंगे Bigg Boss 13 होस्ट, लेकिन मेकर्स को चुकानी होगी ये कीमत


कुबरा सैत (Kubbra Sait) ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में जारी विरोध प्रदर्शन के बीच छात्रों के साथ हुई बर्बरता पर ट्वीट करते हुए घटना को शर्मनाक बताया. उन्होंने लिखा, "देश की राजधानी पर शर्म आती है. राजधानी के पुलिस "रक्षकों" पर शर्म आती है." बता दें कि कुबरा सैत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस मुद्दे को लेकर बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों का साथ देने की भी बात कही. 

जामिया के छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- छात्रों के साथ अपराधियों जैसा...

बता दें कि बीते दिन जामिया मिल्लिया इस्लामिया  (Jamia Millia Islamia) में पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े. हालांकि, पुलिस ने छात्रों पर गोलियां चलाने की बात से साफ इनकार किया है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें कथित तौर पर पुलिस गोलीबारी करती हुई नजर आ रही है, विश्वविद्यालय के बाथरूम में घायल छात्र, और लहुलुहान हालत में छात्र दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, वहीं दिल्ली पुलिस ने झड़पों के दौरान किसी के हताहत होने की खबरों से इनकार किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...