मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की बचपन की Photo पर किया कमेंट, बोलीं- गुस्से में क्यों हो?

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में अर्जुन खिलौने वाले घोड़े पर बैठे हैं. इस तस्वीर पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कमेंट किया है.

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की बचपन की Photo पर किया कमेंट, बोलीं- गुस्से में क्यों हो?

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने किया अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फोटो पर कमेंट

खास बातें

  • मलाइका ने किया अर्जुन कपूर की फोटो पर कमेंट
  • मलाइका ने अर्जुन से पूछा, 'इतने गुस्से में क्यों हो?'
  • अर्जुन कपूर ने पोस्ट की बचपन की तस्वीर
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की दोस्ती इन दिनों सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड की पार्टियों के अलावा ये दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते नजर आते हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. ये फोटो अर्जुन कपूर के बचपन की है. इस तस्वीर को खुद अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हालांकि इस फोटो में जो बात सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली है, वो है मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कमेंट. मलाइका अरोड़ा का ये कमेंट खूब पढ़ा जा रहा है.

Bharat Box Office Collection Day 2: सलमान खान की फिल्म ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़

दरअसल, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में अर्जुन खिलौने वाले घोड़े पर बैठे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अर्जुन कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' (Panipat) को लेकर कहा, 'मैंने अपनी जिंदगी की शुरुआत में ही घुड़सवारी सीखने की तैयारी शुरू कर दी थी. मैं हमेशा से जानता था कि मैं आगे चलकर 'पानीपत' करूंगा.' अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की इस तस्वीर पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कमेंट करते हुए पूछा, 'तुम इतने गुस्से में क्यों हो?' बता दें ये दोनों स्टार्स अक्सर एक-दूसरे की फोटो पर कमेंट करते हैं. कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसपर अर्जुन कपूर ने कमेंट किया था जो खूब वायरल हुआ था.

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया से जीता हुआ मैच हारी वेस्टइंडीज तो बॉलीवुड एक्टर ने कह डाली यह बात, Tweet हुआ वायरल

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अर्जुन कपूर की फिल्म 'मोस्ट वांटेड' (Most Wanted) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. हालांकि अर्जुन कपूर अब फिल्म 'पानीपत' (Panipat) की तैयारियों में जुट गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...