मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया एक्सरसाइज करते हुए Video, नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडियो पर शेयर करती हुईं नजर आती हैं

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया एक्सरसाइज करते हुए Video, नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का जिम वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की छैया-छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फिटनेस हजारों लाखों लोगों की प्रेरणा है. उम्र को मात देती मलाइका (Malaika Arora) आज भी 20-25 साल की हीरोइनों पर भारी पड़ती है. अपनी काया को बरकरार रखने के लिए मलाइका आज भी घंटों जिम में पसीना बहाती हैं, जहां वो मुश्किल एक्सरसाइज के अलावा एरोबिक्स और योगा करती हुईं भी नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडियो पर शेयर करती हुईं नजर आती हैं. हाल ही में मलाइका (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटों के भी भीतर इसे 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देख डाला.

'छड़े' दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा संग शादी के संजोए ख्वाब तो वायरल हो गया Video

Bhojpuri Cinema: काजल राघवानी और पवन सिंह का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा दी धूम

जिस स्टेप को मलाइका करती हुईं नजर आ रही हैं जाहिर है कि वह आसान नहीं है. लेकिन बरसों की एक्सरसाइज के कारण मलाइका इसे बड़ी आसानी से कर ले रही हैं. यह पहली बार नहीं है कि मलाइका के स्टेप देखकर लोग चौंक गए हों. इससे पहले भी मलाइका मुश्किल एक्सरसाइज स्टेप करके सबको हैरान कर चुकी हैं. मलाइका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको वो वीडियो दिख जाएंग. जहां वो कभी ब्लैक फिल्प करती नजर आती हैं तो कभी अपने ही शरीर को चारों तरफ स्ट्रेच करती दिखाई देती हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू के शायराना ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- जनाजा 23 मई को उठ चुका है, अब बरसी...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों अर्जुन और मलाइका को लेकर कुछ खबरें सामने आईं थी. जिनके अनुसार कहा गया था कि अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल को शादी कर लेगें. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. लेकिन शादी की अपवाहें सिर्फ सुर्खियों तक ही सीमित रह गईं. ऐसा कहा जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन ने ब्रेकअप कर लिया है और अब दोनों अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...