मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया जिम का VIDEO, नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग

बढ़ती उम्र में खुद को कैसे जवान रखा जाएं इसका राज़ बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बखूबी जानती हैं

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया जिम का VIDEO, नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का जिम वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बढ़ती उम्र में खुद को कैसे जवान रखा जाएं इसका राज़ बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बखूबी जानती हैं. 44 की उम्र पार कर चुकीं मलाइका (Malaika Arora) आज भी 20-25 साल की हीरोइनों को टक्कर देती हैं. उनके फिगर और फिटनेस की तारीफ पूरा बॉलीवुड करता है. अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए मलाइका (Malaika Arora) घंटों जिम में पसीना बहाया करती हैं. अपने वर्कआउट के वीडियो मलाइका (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं. हाल ही में मलाइका ने एक ऐसा ही वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका एक्सरसाइज करती दिखाईं दे रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो पोस्ट करने के 2 घंटे के भीतर ही इसे 4 लाख ज्यादा लोगों ने देख डाला है.  

Bhojpuri Cinema: मोनालिसा ने बच्चे संग किया धमाकेदार डांस तो फैंस ने कहा सुपर क्यूट, देखें Video

पुल से गिरकर हुई इस एक्टर की मौत, Instagram पर लिखा- मैं अच्छा आदमी नहीं बन सका...

वीडियो से साफ है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जैसी एक्सरसाइज करना आसान नहीं है. इस एक्सरसाइज को करने से पहले घंटों इसकी प्रैक्टिस की गई होगी. मलाइका भी प्रॉपर ट्रेनिंग के बाद ऐसा करने में कामयाब हो पाई होंगी. ऐसी ही कुछ एक्सरसाइज पहले भी मलाइका ने करके सबको चौंका दिया था. उस दौरान मलाइका ने शरीर को चारों तरफ स्ट्रेच करती नजर आईं थी.  

गेम के चक्कर में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बना ली अपनी कुछ ऐसी हालत- देखें Video

इस बॉलीवुड एक्टर ने ममता बनर्जी को कहा 'डिक्टेटर दीदी', पूछा- सद्दाम हुसैन की तरह क्यों...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों अर्जुन और मलाइका को लेकर कुछ खबरें सामने आईं थी. जिनके अनुसार  कहा गया था कि अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल को शादी कर लेगें. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. लेकिन शादी की अपवाहें सिर्फ सुर्खियों तक ही सीमित रह गईं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com