NDTV Khabar

अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- एक महिला के लिए प्यार में...

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कहना है कि प्यार में हर कोई एक दूसरा मौका पाने का हकदार है और लोगों को खुले दिमाग से, इन सारी चीजों से पेश आना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- एक महिला के लिए प्यार में...

प्यार में हर कोई दूसरा मौका पाने का हकदार: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कहना है कि प्यार में हर कोई एक दूसरा मौका पाने का हकदार है और लोगों को खुले दिमाग से, इन सारी चीजों से पेश आना चाहिए. बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने अपने से कई साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)संग अपने रिश्ते को कई दिनों तक लोगों की नजरों से छिपाकर रखा. इसके बाद कभी अपनी छुट्टियों की तस्वीरों को साझा की, तो कभी एक-दूसरे की तस्वीर पर मजाकिया कमेंट कर दोनों ने धीरे-धीरे अपने बीच के रिश्ते का खुलासा किया. मलाइका (Malaika Arora) ने कहा कि भारत में एक महिला के लिए प्यार में दूसरा मौका लेना आज भी एक टैबू है. मलाइका (Malaika Arora) ने आईएएनएस को बताया, "यह एक टैबू है, क्योंकि यहां ऐसी कई सारी परिस्थितियां और मुद्दे हैं जिन्हें सुलझाए जाने की जरूरत है. हालांकि मुझे लगता है कि इस मुद्दे को खुले दिमाग के साथ ही सुलझाना चाहिए."

कृति सेनन ने डेटिंग को लेकर किया खुलासा, कहा-अगर किसी को डेट करना भी चाहूं तो यह एक्टर नहीं करने देंगे


अभय देओल ने तस्वीर शेयरकर खुद का उड़ाया मजाक, लिखी ये बात

45 वर्षीय इस अभिनेत्री ने पहले अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) संग शादी की थी और दोनों का एक 16 का बेटा भी है जिसका नाम अरहान है. मलाइका (Malaika Arora) ने कहा, "चीजों के प्रति कठोर, संवेदनाहीन और नकारात्मक होने के विपरीत थोड़ी और अधिक संवंदनशीलता की जरूरत है. मुझे लगता है कि हर किसी को एक दूसरा मौका दिया जाना चाहिए." एक फिल्म अभिनेत्री होने के नाते क्या उन्हें कभी ऐसा लगा कि उनकी निजी जिंदगी पर हमेशा लोगों की नजर रही है? इसके जवाब में मलाइका (Malaika Arora) ने कहा, "लोगों की नजरों में बने रहना इस पेशे का एक हिस्सा है। मेरा मानना है कि जितनी जल्दी आप इसे अपना लेते हैं उतनी ही अच्छी तरीके से चीजें आपके लिए काम करती हैं."

फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहोश हुए वरुण धवन, मेडिकल रिपोर्ट में ये बात आई सामने

मलाइका (Malaika Arora) ने यह भी कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि हम सभी इसे लेकर अब काफी सहज हैं." सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली मलाइका को इंस्टाग्राम पर 92 लाख लोग फॉलो करते हैं। इससे एक तरफ तो प्रसिद्धि खूब है, लेकिन इसके विपरीत उन्हें लोगों के नकारात्मक रवैये का भी सामना करना पड़ता है. कभी उनके संबंध तो कभी अर्जुन (Arjun Kapoor) और उनके बीच उम्र के अंतर तो कभी उनके पहनावे को लेकर भी लोग तरह-तरह की बातें करते हैं. मलाइका (Malaika Arora) का हालांकि कहना है कि इस तरह की चीजें उन्हें हताश नहीं करती हैं. 

इस भोजपुरी एक्ट्रेस को पति ने गिफ्ट की कार, कहा- इसमें बैठकर इतनी दूर निकल जाओ कि...

#island girl ..... happy Sunday 🌈

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

टिप्पणियां

सलमान खान ने यूलिया वंतुर के जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा, खुद मम्मी ने दी थी सलाह

बता दें कि मलाइका (Malaika Arora) ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के तौर पर की थी. उन्होंने 'क्लब एम टीवी', 'लव लाइन' और 'स्टाइल चेक' जैसे कार्यक्रमों की मेजबानी की. इसके बाद 'छैयां छैयां', 'गुर नाल इश्क मीठा', 'माही वे', 'काल धमाल' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे गानों में अपने नृत्य से मलाइका ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई. लोग आज भी मलाइका को बॉलीवुड की छैयां छैयां गर्ल कहकर बुलाते हैं. मलाइका को इस पर कोई आपत्ति नहीं है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement