मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ऐसी Photo, इंस्टाग्राम पर लग गई कमेंट्स की झड़ी

मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) फिल्मों से दूर रहते हुए भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर तो कभी जिम के फोटोज व वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ऐसी Photo, इंस्टाग्राम पर लग गई कमेंट्स की झड़ी

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) फिल्मों से दूर रहते हुए भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर तो कभी जिम के फोटोज व वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बार मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं. इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) अपना आर्मपिट दिखाती नजर आ रही हैं. मलाइका की तस्वीर देखने के बाद लोगों के कमेंट्स की झड़ी लग गई.   

#bts....

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इन हाई-प्रोफाइल मामलों का होगा खुलासा, पहली 'केस फाइल्स' राजीव गांधी की

 मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) की इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में उन्होंने किसी कैप्शन का इस्तेमाल नहीं किया है. उन्होंने सिर्फ हैशटैग बीटीएस #bts का इस्तेमाल किया है. खास तरह की ड्रेस में मलाइका काफी हॉट नजर आ रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उनके अंडर आर्म को लेकर कमेंट्स करने लगे. किसी यूजर ने लिखा कि मलाइका  (Malaika Arora) वैक्स करना भूल गईं तो किसी ने लिखा कि उन्हें शेव कराने की जरूरत है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो मलाइका की इस तस्वीर को प्रेरक मान रहे हैं. उनका कहना है कि जब पुरुष बिना शेव के अपनी तस्वीर शेयर कर सकते हैं तो महिलाएं क्यों नहीं. 

did44pm8

यह पहला मौका नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने आर्म पिट के हेयर के साथ अपनी तस्वीर साझा की हो. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी इस तरह से अपनी एक तस्वीर शेयर कर चुकी हैं. जहां वो हाथ ऊपर करके तस्वीर खड़ी हैं. 

फिल्मों में मौका दिलवाने के बाद इस एक्ट्रेस की बिग बॉस के घर में एंट्री करवाएंगे सलमान खान, तैयारियां जोरों पर

दरअसल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक तस्वीर मैग्जीन के कवर पेज पर छपी थी. इस तस्वीर में प्रियंका के आर्मपिट पर फोटोशॉप का इस्तेमाल दिखाई दिया था. जोकि फेक दिख रहा था. इस तस्वीर पर जब प्रियंका ट्रोल हुईं थीं तो उन्होंने इस जवाब में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वो दोनों हाथ खड़ी की हुई नजर आ रही थीं.  

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया एक्सरसाइज करते हुए Video, नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग

सिर्फ प्रिय़ंका  (Malaika Arora) ही नहीं बल्कि मेडोना की बेटी भी ऐसी तस्वीर शेयर कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि यह साफ नहीं हो पाया कि मलाइका  (Malaika Arora) ने इस तस्वीर को किस उद्देश्य के साथ शेयर किया है. क्योंकि अपने स्टेटस में उन्होंने कुछ नहीं लिखा. उनकी तस्वीर देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा का मुद्दा फिर से गरमाने वाला है.