NDTV Khabar

Photo: देखिए कैसे इंटरनेट पर वायरल हो रहा है मीनाक्षी शिषाद्री का यह रूप

मीनाक्षी शिषाद्री ने 1981 में 17 साल की उम्र में टोक्यो (जापान) में हुए 'मिस इंटरनेशनल' कांटेस्ट के लिए भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Photo: देखिए कैसे इंटरनेट पर वायरल हो रहा है मीनाक्षी शिषाद्री का यह रूप
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के कई ऐसे एक्‍टर या एक्‍ट्रेस हैं जो कई सुपरहिट फिल्‍मों का हिस्‍सा होने के बाद भी अचानक फिल्‍मों से दूर हो गए और ऐसे में जब उनकी फोटो सामने आती है तो कई फैन्‍स को पुराने दिन याद आ जाते हैं. ऐसे ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख कर कई फैन्‍स काफी दंग हैं. यह फोटो हैं अपने जमाने की सुपरहिट एक्‍ट्रेस रहीं मीनाक्षी शिषाद्री की, जो इन दिनों फिल्‍मी दुनिया से दूर अपनी ही जिंदगी जी रही हैं. 'हीरो', 'घायल', 'दामिनी', 'घातक', 'शहंशाह', 'तूफान', 'दिलवाला', 'आंधी-तूफान' जैसी एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने अंदाज से छाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शिषाद्री ने हाल ही में अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की हैं और उनका यह बदला हुआ रूप फैन्‍स के लिए काफी चौंकाने वाला है.
 

 

MEENAKSHİ SHAESHADRİ #meenakshisheshadri #bollywood #bollywoodactress

A post shared by BOLLYWOOD.FULL (@bollywood.full) on


 

मीनाक्षी शिषाद्री ने 1981 में 17 साल की उम्र में टोक्यो (जापान) में हुए 'मिस इंटरनेशनल' कांटेस्ट के लिए भारत का प्रतिनिधित्व किया था. निर्माता निर्देशक सुभाष घई ने मीनाक्षी को फिल्म 'हीरो' में जैकी श्रॉफ के अपोजिट कास्ट किया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई जिसकी वजह से रातों रात वह सुपरस्टार बन गई. इसके अलावा फिल्‍म 'दामिनी' में कोर्ट में सच बयां करती मीनाक्षी हर किसी के दिलोदिमाग में छा गई थीं.

मीनाक्षी शिषाद्री पिछले कुछ समय से अपनी कई फोटो ट्विटर पर शेयर करती रही हैं.
 







बता दें कि मीनाक्षी क्लासिकल डांस की 4 विधाओं भरतनाट्यम, कुचिपुड़ी, कत्थक और ओडिसी में पारंगत हैं. फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं मीनाक्षी अब डांस सिखाती हैं. उन्होंने टैक्सास में 'चियरिश डांस स्कूल' नामक कथक और क्लासिकल डांस स्कूल खोला है.

VIDEO: हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement