मजदूरों से रेल खर्च वसूलने की बात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया सवाल, बोलीं- हम रिलीफ फंड में दान क्यों दे रहे हैं

मिनी माथुर (Mini Mathur) ने मजदूरों से किराया वसूलने की बात पर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

मजदूरों से रेल खर्च वसूलने की बात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया सवाल, बोलीं- हम रिलीफ फंड में दान क्यों दे रहे हैं

मिनी माथुर (Mini Mathur) ने मजदूरों से किराया वसूलने की बात पर किया ट्वीट

खास बातें

  • मिनी माथुर ने मजदूरों से किराया वसूलने की बात पर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि हम रिलीफ फंड में दान क्यों कर रहे हैं
  • मिनी माथुर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए सरकार ने विशेष ट्रेन चलाने की व्यवस्था की है. हालांकि, कई राज्यों ने मजदूरों का किराया देने से इनकार कर दिया है, जिसमें केरल, कर्नाटक और महाराष्ट्र जैसे राज्य शामिल हैं. इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनी माथुर (Mini Mathur) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में मिनी माथुर ने सवाल खड़ा किया और पूछा कि हम अगर प्रवासी मजदूरों को उनका किराया खुद देना होगा तो हम रिलीफ फंड में दान ही क्यों कर रहे हैं. 


मिनी माथुर (Mini Mathur) के इस ट्वीट को लेकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, "अगर मजदूरों को रेल खर्च खुद ही देना पड़ेगा तो हम रिलीफ फंड में दान ही क्यों कर हे हैं. क्या सरकार को इस चीज को नहीं देखना चाहिए." बता दें कि इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख, ऋचा चड्ढा, सुधीर मिश्रा और जावेद अख्तर जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट किया है. बता दें कि रेल खर्च से जुड़ा विवाद तब शुरू हुआ जब कई विपक्षी दलों ने प्रवासी श्रमिकों से ट्रेन टिकट के पैसे नहीं लिए जाने की मांग की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कांग्रेस ने बीते दिन लॉकडाउन में प्रवासियों के लिए भुगतान करने की पेशकश की. रेल किराए को लेकर पैदा विवाद के बीच भाजपा ने कहा कि रेलवे पहले ही यात्रा लागत का 85 प्रतिशत वहन करते हुए सब्सिडी पर टिकट मुहैया करा रहा है. रेलवे ने इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है. वहीं, मिनी माथुर (Mini Mathur) की बात करें तो एक्ट्रेस समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से पेश करती हैं. वह अकसर सामाजिक मुद्दों पर ट्वीट करती हैं और जमकर निशाना भी साधती हैं.