NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 'अंध-भक्ति' को लेकर कही ये बात, Twitter पर कुछ यूं आया लोगों का रिएक्शन

बॉलीवुड में नंदिता दास की गिनती शानदार अदाकाराओं के तौर पर होती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 'अंध-भक्ति' को लेकर कही ये बात, Twitter पर कुछ यूं आया लोगों का रिएक्शन

Nandita Das ने राजनीतिक दलों के समर्थकों पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में नंदिता दास (Nandita Das) की गिनती शानदार अदाकाराओं के तौर पर होती है. ग्लैमरस और चकाचौंध वाले बॉलीवुड (Bollywood) से दूर वह एक्टिंग की नई विधाओं को आजमाने में यकीन रखती हैं. बी टाउन की पार्टीज और इवेंट्स से दूर नंदिता दास (Nandita Das)अपनी जिंदगी में ही मगन रहना पसंद करती हैं. अपने फैंस और चाहने वालों से जुड़ने के लिए नंदिता भी अन्य कलाकारों की तरह सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं लेकिन अक्सर उन्हें ट्रोलर्स के साथ दो-चार होते हुए देखा जाता है. इसी कड़ी में अंबेडकर जयंती (Ambedkar Jayanti) पर नंदिता (Nandita Das) ने ऐसा ट्वीट कर दिया कि उनके कई राजनीतिक दल के समर्थक नाराज हो गए. 

'कालीन भईया' ने खरीदा समुद्र किनारे बड़ा घर, पुराने दिनों को यादकर हुए इमोशनल


इस बॉलीवुड एक्टर ने बताया 5 सालों में शाहरुख क्यों नहीं दे पाए एक भी हिट फिल्म

नंदिता दास (Nandita Das) ने अंबेडकर जयंती (Ambedkar Jayanti) के मौके पर सदन में उनके द्वारा दिए गए भाषण के कुछ अंश अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखे. नंदिता के अनुसार 25 नवंबर 1949 को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने सदन में अपना अंतिम भाषण दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि धर्म की भक्ति का रास्ता आत्मा की मुक्ति की तरफ ले जाता है लेकिन राजनीति में भक्ति या किसी व्यक्ति विशेष की भक्ति का रास्ता गिरावट और तानाशाही की तरफ ले जाता है. नंदिता के इस ट्वीट का अर्थ सिर्फ उन्हें ही पता होगा लेकिन सोशल मीडिया पर बैठे लोगों ने उनके ट्वीट पर सवाल उठाना शुरू कर दिए. लोगों ने इसे पीएम मोदी और कांग्रेस से जोड़कर देख लिया और जमकर ट्रोल किया.    

आलिया भट्ट और उनकी मम्मी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया बड़ा हमला, Tweet हो गया वायरल

जावेद अख्तर ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब, बोले- गैंग बहिष्कार नहीं सीधे पिटाई करता है

टिप्पणियां

बता दें कि नंदिता दास (Nandita Das) राजनीतिक दलों को लेकर अक्सर ट्वीट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) को लेकर एक ट्वीट में कहा था कि इस बार के चुनावों में महसूस हो रहा है कि एक तरफ खाई है तो दूसरी तरफ कुआं. उन्हें अपने इस बयान की वजह से भी सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा था. गौर हो कि नंदिता 10 भाषाओं में करीब 30 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें मृणाल सेन, अदूर गोपालकृष्णन, श्याम बेनेगल, दीपा मेहता और मणिरत्नम जैसे निर्देशक शामिल हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement