इरफान खान के लिए नीना गुप्ता ने शेयर किया मैसेज, बोलीं- अभी तो सक्सेस इंजॉय करने का टाइम था...

इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. उसी दिन उनको सुपर्दे खाक कर दिया गया. इरफान खान के स्ट्रगल के दिनों की साथी नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने भी एक वीडियो शेयर किया है.

इरफान खान के लिए नीना गुप्ता ने शेयर किया मैसेज, बोलीं- अभी तो सक्सेस इंजॉय करने का टाइम था...

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के लिए शेयर किया मैसेज

खास बातें

  • इरफान का 29 अप्रैल को हुआ निधन
  • लंबे समय से थे बीमार
  • नीना गुप्ता ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. उसी दिन उनको सुपर्दे खाक भी कर दिया गया. लेकिन बॉलीवुड से उनके शोक संदेश आने जारी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और इरफान खान के स्ट्रगल के दिनों की साथी नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने भी एक वीडियो शेयर किया है. नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नीना गुप्ता (Neena Gupta) इरफान खान को याद कर रही हैं और कह रही हैं कि अभी तो सक्सेस इंजॉय करने का समय आया था. 

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ अपने संघर्ष के दिनों को याद किया. नीना गुप्ता ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कहा, 'बहुत साल पहले मैंने दूरदर्शन पर एक सीरियल बनाया था 'गुमराह'. उसमें इरफान भी मेरे साथ थे. तब हम सब स्ट्रगलर थे. जब इरफान को बहुत सक्सेस मिली, और उसके काम की खूब प्रशंसा हुई. जब मैंने सुना कि वह बीमार हो गया है, और इलाज के लिए लंदन गया है. तब मुझे बहुत गुस्सा आया कि ले अभी तो सब मिला है. अभी तो सक्सेस इंजॉय करने का समय आया था. लेकिन फिर वह भारत लौटा, अंग्रेजी मीडिया की तो मुझे लगा कि सब ठीक है. अभी तो इंजॉय करने का टाइम था. लेकिन क्या कर सकते हैं...जो भी है बस यही पल है, आगे भी जाने न तू, पीछे भी जाने तू...'
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com