RCB ने SRH को 10 रनों से दी मात तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- विराट कोहली के हाथों में...

आरसीबी (RCB) की जीत को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि कोहली के हाथों में सीधे कैच के साथ आरसीबी ने जीत अपने नाम की.

RCB ने SRH को 10 रनों से दी मात तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- विराट कोहली के हाथों में...

आरसीबी (RCB) की जीत को लेकर नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • आरसीबी ने दी हैदराबाद को 10 रनों से मात
  • आरसीबी की जीत को लेकर नुसरत भरुचा ने किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि विराट कोहली के हाथों में...
नई दिल्ली:

IPL 2020 के तीसरे मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम ने रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हराकर जीत का खिताब अपने नाम किया. मैच का टर्निंग प्वाइंट युजवेंद्र चहल रहे, जिन्होंने फेंके पारी के 16वें ओवर में बैर्यस्टो और विजय शंकर को आउट कर हैदराबाद की उम्मीदों को ऐसा झटका किया कि यहां से यह टीम उबर ही नहीं सकी. आरसीबी (RCB) की जीत को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि कोहली के हाथों में सीधे कैच के साथ आरसीबी ने जीत अपने नाम की. आरसीबी की जीत को लेकर नुसरत भरुचा का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) ने अपने ट्वीट में आरसीबी की जीत पर लिखा, "विराट कोहली के हाथों में सीधे कैच के साथ आरसीबी की जीत हुई." आरसीबी की जीत को लेकर खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी खुशी जताई. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जीत की शुरुआत हो गई." बता दें कि बीते दिन रॉयल चैलेंजर बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच काफी रोमांचक रहा. बेंगलोर ने हैदराबाद से पहले बैटिंग का न्योता पाते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 163 रन बनाए. एबी  डिविलियर्स ने पहले ही मैच में जलवा दिखाते हुए 30 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली. 

g6mn07e8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते दिन आरीबी (Royal Challengers Bangalore) के जवाब में हैदराबाद की टीम 19.4 ओवरों में 153 रन बनाकर आउट हो गई. उसके लिए बैर्यस्टो ने 43 गेंदों पर 61 रन बनाकर जरूर टीम की उम्मीदों को जिंदा रखा, लेकिन बैर्यस्टो आउट हुए, तो लगातार विकेटों का गिरना शुरू हो गया. बीते दिन हुए मैच को लेकर विराट कोहली ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की भी जमकर तारीफें कीं. बता दें कि बीते दिन मैच में युजवेंद्र चहल ने एक ही ओवर में पहले जॉनी बेयरस्टो और फिर अगली ही गेंद पर विजय शंकर को क्लीन बोल्ड कर मैच पलट कर रख दिया