बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राजीव गांधी पर स्वरा भास्कर को सुनाई खरी-खोटी, जवाब मिला- दीदी, पानी पी लो...देखें Video

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) के बहाने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर निशाना साधा है और एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर डाला है जिसमें वे शाह बानो मसले को लेकर स्वरा भास्कर को संबोधित कर रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राजीव गांधी पर स्वरा भास्कर को सुनाई खरी-खोटी, जवाब मिला- दीदी, पानी पी लो...देखें Video

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के लिए पोस्ट किया वीडियो

खास बातें

  • पायल रोहतगी का वीडियो हुआ वायरल
  • स्वरा भास्कर के लिए कही ये बात
  • ट्विटर पर पोस्ट किया है वीडियो
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दो चरण बाकी हैं और नेताओं से लेकर बॉलीवुड अभिनेताओं तक हर कोई सोशल मीडियया पर खुलकर अपनी राय रख रहे हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) कन्हैया कुमार के लिए बेगूसराय में चुनाव प्रचार करने के बाद अब आप पार्टी के दिल्ली के उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रही हैं. लेकिन इसी बीच बिग बॉस में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने स्वरा भास्कर पर हमला बोला है. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) के बहाने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर निशाना साधा है और एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर डाला है जिसमें वे शाह बानो मसले को लेकर स्वरा भास्कर को संबोधित कर रही हैं.

बदल गए अजय देवगन, खुद बताया- ये काम करना कर दिया बंद

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अपने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो पोस्ट किया है और उसके साथ लिखा हैः 'स्वरा आंटी खुद को फेमिनिज्म की समर्थक कहती है और कांग्रेस, आप और सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार को सपोर्ट कर रही हैं. कमाल का समर्थन है.' पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर बीजेपी को सपोर्ट करती हैं और वे कांग्रेस पर खुलकर हमले भी करती हैं. पायल रोहतगी के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने भी बहुत ही दिलचस्प ट्वीट किया. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लिखाः 'दीदी, पानी पी लो...'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन की हो सकती है वापसी, दिशा वकानी ने दिए संकेत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के इससे पहले भी कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें उनके आक्रामक तेवर देखने को मिले थे. लोकसभा चुनाव के मतदान सात चरणों में होने हैं. पांच चरण के मतदान हो चुके हैं और अब सिर्फ दो चरण के मतदान रह गए हैं. छठे चरण के मतदान 12 मई को और सातवें चरण के मतदान 19 मई को होंगे. 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे. लेकिन सोशल मीडिया पर विचारधाराओं की जंग जारी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...