बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अमेरिका में डाला वोट, तो फैन बोला- मोदी जी भी उधर हैं...

अमेरिका (America Elections 2020) के चुनाव में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने भी वोट डाला है. जिसका फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अमेरिका में डाला वोट, तो फैन बोला- मोदी जी भी उधर हैं...

पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने अमेरिका के चुनाव में डाले वोट

खास बातें

  • पूजा बत्रा का पोस्ट हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने अमेरिका के चुनाव में डाला वोट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका (America Elections 2020) में हुए राष्ट्रपति चुनाव के बाद वोटों की गिनती चल रही है. कई राज्यों के नतीजे आ चुके है, वहीं कई राज्यों रिपब्लिकन कैंडिडेट डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और डेमोक्रेटिक कैंडिडेट जो बाइडेन (Joe Biden) के बीच कड़ी लड़ाई चल रही है. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने भी अमेरिका के चुनावों में अपना वोट डाला है. इसको लेकर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया. पूजा बत्रा ने अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, "वोट 2020, यूएस इलेक्शन." पूजा बत्रा  (Pooja Batra Twitter) के इस पोस्ट पर लोग कूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on


एक शख्स ने पूजा बत्रा (Pooja Batra) के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "मोदी जी उधर भी हैं?" वहीं, दूसरे शख्स  ने एक्ट्रेस से सवाल पूछते हुए लिखा, "आप यूएस की नागरिक हैं?" बता दें, कुछ वक्त में साफ हो जाएगा कि अमेरिका की जनता ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को एक और मौका दिया है या फिर बाइडेन (Joe Biden) के हाथों में सत्ता सौंपने का मन बना लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि पूजा बत्रा (Pooja Batra) मिस इंडिया में सेकंड रनरअप रह चुकी हैं. 1997 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूजा बत्रा 'विरासत', 'कहीं प्यार न हो जाए', 'जोड़ी नम्बर वन' और 'नायक' फिल्म में नजर आ चुकी हैं. वहीं नवाब शाह (Nawab Shah) अब तक 'मुसाफिर', 'लक्ष्य', 'डॉन 2', 'भाग मिल्खा भाग' और 'दिलवाले' जैसी फिल्मों में दिखे हैं. दोनों ने बीते साल ही शादी की थी, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. दोनों की शादी में परिवार और खास दोस्त शामिल हुए थे.