इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी के 'जनता कर्फ्यू' का उड़ाया मजाक, बोलीं- बालकनी में ताली बजाओ...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) की अपील का बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने मजाक उड़ाया है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी के 'जनता कर्फ्यू' का उड़ाया मजाक, बोलीं- बालकनी में ताली बजाओ...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर राष्ट्र को संबोधित किया था. उन्होंने देश के लोगों से 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) की अपील की थी. उनके इस संबोधन पर संजय दत्त, शाहरुख खान जैसे सितारों ने ट्वीट के जरिए रिएक्शन दिया था. यही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने भी पीएम मोदी के संबोधन को लेकर ट्ववीट किया था. अब उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने ट्वीट किया: भारत को (थाली बजाने के बीच) यह पता लगाने की जरूरत है कि कोरोनावायरस (Coronavirus)के कारण होने वाली आर्थिक गिरावट से निपटने के लिए कैसे तैयार किया जाए. निर्मला सीतारमण समाधान के साथ आओ. लोगों को एक योजना दें? उपाय? अन्य सभी देश कर रहे हैं तो भारत क्यों नहीं?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने  पीएम नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया था: 'प्रिय पीएम नरेंद्र मोदी, आपके राष्ट्र के नाम बेहतरीन संबोधन के लिए शुक्रिया, जिसमें आपने भारत को कोरोनावायरस के कहर से बचाने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी दी लेकिन आपको नहीं लगता कि कुछ दिन पहले का आंध्र प्रदेश का कार्यक्रम और लाखों श्रद्धालुओं वाला राम उत्सव जो आप कह रहे हैं उसके एकदम विपरीत है?' इस तरह पूजा बेदी ने पीएम मोदी  से सवाल किया है. नवरात्रि के मौके पर अयोध्या में राम उत्सव का आयोजन किया जाएगा, जिसमे लाखों श्रद्धालु जुटेंगे.

पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा था: "22 मार्च को हमारा यह प्रयास, हमारा आत्म संयम, देश हित में कर्तव्य पालन के संकल्प का एक मजबूत प्रतीक होगा." उन्होंने कहा कि जनता कर्फ्यू जनता के लिए, जनता द्वारा लगाया गया कर्फ्यू है. उन्होंने देशवासियों से अपील की कि 22 मार्च की शाम पांच बजे डॉक्टरों, चिकित्सा के पेशों में लगे लोगों, साफ-सफाई में लगे कर्मचारियों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देना चाहिए. प्रथम और द्वितीय विश्वयुद्ध में भी इतने देश प्रभावित नहीं हुए थे जितना की कोरोना वायरस से हुए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व संकट से गुजर रहा है और प्रत्येक भारतीय को सतर्क रहना चाहिए." बता दें कि पीएम मोदी के इस 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है.