बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पोस्ट किया वीडियो, बोलीं- लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाकर रख दीं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) देश में कोरोनावायरस (Coronavirus in India) की वजह से बने हालात को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं, और उन्होंने ऐसा ही एक वीडियो भी रिट्वीट किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पोस्ट किया वीडियो, बोलीं- लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाकर रख दीं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रिट्वीट किया वीडियो
  • पूजा बेदी कोरोनावयरस पर लगातार कर रही हैं ट्वीट
  • जनता कर्फ्यू के दौरान घरों से बाहर निकले लोग
नई दिल्ली:

'कोरोनावायरस (Coronavirus)' से लड़ने के लिए एक दिन का 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' आयोजित किया गया था, लेकिन कुछ लोगों ने पांच बजते ही सड़क पर आकर जश्न मनाना शुरू कर दिया, और इसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) देश में कोरोनावायरस (Coronavirus in India) की वजह से बने हालात को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं, और उन्होंने ऐसा ही एक वीडियो भी रिट्वीट किया है जिसमें लोगों की भीड़ सड़क पर शोर मचाती नजर आ रही है. पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने ट्वीट के जरिये कहा है कि इन लोगों ने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाकर रख दी है. 

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने लोगों की इस हरकत को लेकर ट्वीट किया है, और लिखा है, 'हम कब आइसोलेशन और कंटेजियस क्या होता है, इनके मायने समझेंगे? यह तो सोच से परे हैं. इन्होंने तो लॉकडाउन की धज्जियां ही उड़ाकर रख दी!!! इस तरह के वीडियो देशभर से सामने आ रहे हैं...' इस तरह पूजा बेदी ने इस पूरे माहौल को लेकर अपना गुस्सा जताया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

'कोरोनावायरस (Coronavirus)' का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोनावायरस से देश में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि COVID-19 से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 396 पर पहुंच चुका है. रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में 1-1 पीड़ितों की मौत हो गई. दिल्ली, पंजाब और हरियाणा समेत कई राज्यों में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है जबकि ट्रेन सेवाओं को भी रोक दिया गया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com