शरीर के चारों तरफ मोमबत्तियां जलाए दिखा ये शख्स, Video शेयर कर बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- धज्जियां उड़ाकर रख दीं

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें व्यक्ति सिल्वर ड्रेस पहने सिर पर व बॉडी के चारों और मोमबत्तियां जलाए दिखाई दे रहा है.

शरीर के चारों तरफ मोमबत्तियां जलाए दिखा ये शख्स, Video शेयर कर बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- धज्जियां उड़ाकर रख दीं

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने शेयर किया शख्स का वीडियो

खास बातें

  • पूजा बेदी ने शेयर किया शख्स का वीडियो
  • शरीर के चारों और मोमबत्तियां जलाए दिखा व्यक्ति
  • पूजा बेदी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील के बाद लोगों ने देशभर में बीती रात दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाकर एकजुटता दिखाई. पीएम मोदी की अपील के बाद बॉलीवुड के कई कलाकारों ने भी इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. इससे इतर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें व्यक्ति सिल्वर ड्रेस पहने सिर पर व बॉडी के चारों और मोमबत्तियां जलाए दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "यह जरूरत मोमबत्तियां जलाने का अवॉर्ड जीतेंगे. गौरव की धज्जियां उड़ाने वाले..." बता दें कि वीडियो में कोरोना गो के नारे भी लग रहे हैं. इसके साथ ही व्यक्ति बिना डरे और बिना किसी परेशानी के सिर पर व बॉडी के चारों और कैंडल जलाए दिखाई दे रहा है. वहीं, पूजा बेदी की बात करें तो वह अपने विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं, साथ ही कई मुद्दों को लेकर निशाना भी साधती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर एक वीडियो मैसेज देशवासियों को दिया था. पीएम मोदी ने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था. पीएम मोदी ने कहा था कि 'कोरोना वैश्विक महामारी के खिलाफ देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान आप सभी ने अनुशासन और सेवाभाव, दोनों का जो परिचय दिया है, वो अभूतपूर्व है.'