NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर साधा सरकार पर निशाना, बोलीं- क्या ये लॉकडाउन है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने इस लॉकडाउन के संबंध में एक फोटो शेयर की और केंद्र सरकार और महाराष्ट्र सरकार से सवाल पूछे.  पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स भी रिएक्शन दे रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर साधा सरकार पर निशाना, बोलीं- क्या ये लॉकडाउन है?

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट हुआ वायरल
  2. फोटो शेयर कर साधा सरकार पर निशाना
  3. बोलीं- क्या ये लॉकडाउन है?
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूरे देश में 21 दिनों का संपूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया. मोदी सरकार के इस आदेश के बावजूद लोग सड़कों पर निकलने से बाज नहीं आ रहे है. पुलिस भी इनसे सख्ती से निपट रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने इस लॉकडाउन के संबंध में एक फोटो शेयर की और केंद्र सरकार और महाराष्ट्र सरकार से सवाल पूछे.  पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स भी रिएक्शन दे रहे हैं.


पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने बीट की तस्वीर शेयर कर लिखा:  "क्या ये लॉकडाउन (Lockdown) है ? या समुद्र तट पर छुट्टी? हम इस तरह से महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या को कैसे रोक पाएंगे?" पूजा बेदी ने इस तरह ट्वीट के जरिए एक बार फिर केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा है. एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि लॉकडाउन में कुछ लोग बीच पर छुट्टियां इंज्वॉय कर रहे हैं. बता दें कि भारत में कोरोनावायरस कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर अब 649 हो गई है. वहीं, इस बीमारी के शिकार 13 लोगों की मौत हो चुकी है.

टिप्पणियां

कोरोनावायरस करीब 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका है और अब तक 20 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है. अकेले चीन और इटली में ही मरने वालों का आंकड़ा 10000 के पार हो चुका है. साढ़े चार लाख लोग इससे संक्रमित हैं. दुनियाभर के देशों में इमरजेंसी सरीखे हालात हैं. कई देशों ने इससे बचाव के लिए लॉकडाउन का रास्ता अख्तियार किया है और तीन अरब से ज्यादा लोग लॉकडाउन में रहने को मजबूर हैं.

वहीं, मशहूर एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) की बेटी एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) को आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वहीं सिकंदर' फिल्म के लिए पहचाना जाता है. पूजा बेदी बॉलीवुड में बहुत सफलता हासिल नहीं कर सकीं. लेकिन  'झलक दिखला जा 1', 'नच बलिए 3' और 'बिग बॉस 5' टीवी शो से उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की. फिर वे अपनी शानदार कलम के लिए भी पहचानी जाती हैं. पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... फराह खान को सेलिब्रिटीज के वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर आया गुस्सा, बोलीं- हमारे ऊपर रहम करिये...

Advertisement