राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सांसदों के लिए रखी पार्टी, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- क्या यह गैर जिम्मेदार नेतृत्व...

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, पूजा बेदी (Pooja Bedi Twitter) ने अपने ट्वीट के जरिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) पर जमकर निशाना साधा है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सांसदों के लिए रखी पार्टी, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- क्या यह गैर जिम्मेदार नेतृत्व...

एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) पर साधा निशाना

खास बातें

  • पूजा बेदी का ट्वीट हुआ वायरल
  • राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर साधा निशानाा
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा पूरे देश पर मंडरा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र के नाम संदेश में रविवार को लोगों से 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' लगाने की अपील की है. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, पूजा बेदी (Pooja Bedi Twitter) ने अपने ट्वीट के जरिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) पर जमकर निशाना साधा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हाल ही में राष्ट्रपति भवन में उत्तरप्रदेश और राजस्थान के सांसदों के लिए नाश्ते का आयोजन किया. इसकी जानकारी खुद राष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल द्वारा दी गई. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने रिएक्ट किया है. 


पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने अपने ट्विटर हैंडल से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) पर निशाना साधते हुए लिखा, "अगर नेता कर्फ्यू लगाते हैं और लोगों को घरों में बंद रहने के लिए कहते हैं, तो उन्हें भी अपनी बात पर चलना चाहिए. 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में एक बड़ी सभा के लिए ब्रेकफास्ट का आयोजन किया गया. इसमें मैरीकॉम भी शामिल थी, जो जोर्डन से 5 दिन पहले ही वापस आईं थीं और दो हफ्ते तक घर में बंद थीं. क्या यह जिम्मेदार या गैर जिम्मेदाराना नेतृत्व है?"

पूजा बेदी (Pooja Bedi Twitter) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, बता दें, पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा था: "22 मार्च को हमारा यह प्रयास, हमारा आत्म संयम, देश हित में कर्तव्य पालन के संकल्प का एक मजबूत प्रतीक होगा." उन्होंने कहा कि जनता कर्फ्यू जनता के लिए, जनता द्वारा लगाया गया कर्फ्यू है. उन्होंने देशवासियों से अपील की कि 22 मार्च की शाम पांच बजे डॉक्टरों, चिकित्सा के पेशों में लगे लोगों, साफ-सफाई में लगे कर्मचारियों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देना चाहिए. प्रथम और द्वितीय विश्वयुद्ध में भी इतने देश प्रभावित नहीं हुए थे जितना की कोरोना वायरस से हुए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व संकट से गुजर रहा है और प्रत्येक भारतीय को सतर्क रहना चाहिए." 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com