NDTV Khabar

मॉर्निंग वॉक पर गईं प्रीति जिंटा को पेड़ पर टंगा दिखा कुछ ऐसा, Video उड़ा देगा होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक बहुत ही कमाल का वीडियो शेयर किया है, जिसमें पेड़ों पर भूत लटकते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मॉर्निंग वॉक पर गईं प्रीति जिंटा को पेड़ पर टंगा दिखा कुछ ऐसा, Video उड़ा देगा होश

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को पेड़ों पर लटके दिखे भूत

खास बातें

  1. मॉर्निंग वॉक पर निकली एक्ट्रेस को दिखा कुछ ऐसा
  2. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. ऐसा ही कुछ उनके हाल ही के एक वीडियो में भी देखने को मिला. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने इस वीडियो को मॉर्निंग वॉक के दौरान शूट किया है, और बहुत ही जोरदार वीडियो है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि प्रीति जिंटा जैसे ही किसी के घर के आगे से निकलती हैं तो उन्हें चारों तरफ पेड़ों पर भूत लटके दिखाई दिए. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

शक्ति कपूर की 55 साल पुरानी फोटो बेटी श्रद्धा कपूर ने की पोस्ट, बोलीं- पापा को पहचानो..

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का यह वीडियो लॉस एंजिलिस का है, जहां जल्द ही हैलोवीन फेस्टिवल शुरू होने वाला है. ऐसे मौके पर लोगों ने अपने घरों को खौफनाक तरीके से सजाया है. जिसे देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा, "अक्टूबर में लॉस एंजिलिस में मॉर्निंग वॉक मजेदार होती है. यानी कि...हैलोवीन आ रहा है." इससे पहले प्रीति जिंटा ने एक और वीडियो साझा किया था, जो काफी मजेदार था. इस वीडियो में एक गाय ट्रैफिक रूल्स फॉलो करती दिखाई दे रही है. इसे साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था कि सीखो ट्रैफिक रूल्ज किस तरह फॉलो करते हैं. 


फैंस के बीच पहुंचा TikTok स्टार, तो गाल खींच-खींचकर कर दिया बुरा हाल- देखें Video

टिप्पणियां

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने सोल्जर, क्या कहना, चोरी-चोरी चुपके चुपके, दिल चाहता है, कोई मिल गया, कल हो ना हो, फर्ज, वीर जारा, सलाम नमस्ते, कभी अलविदा ना कहना और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल का दावा- PM मोदी और शाह के बीच मनमुटाव हो गया है, तभी...

Advertisement