NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी खाकी शॉर्ट्स, तो ट्रोलर्स ने कहा- 'RSS की इंटरनेशनल ब्रांड एम्बेस्डर'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को एक बार फिर उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. इस बार प्रियंका की ड्रेस की तुलना आरएसएस (RSS) की ड्रेस से की जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा ने पहनी खाकी शॉर्ट्स, तो ट्रोलर्स ने कहा- 'RSS की इंटरनेशनल ब्रांड एम्बेस्डर'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को किया गया ट्रोल

खास बातें

  1. अपनी ड्रेस को लेकर फिर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा
  2. प्रियंका के कपड़ों की तुलना आरएसएस के ड्रेस से की
  3. प्रियंका को बताया आरएसएस का ब्रांड एम्बेस्डर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. लेकिन इस बार ट्रोलर्स प्रियंका को किसी और वजह से निशाना बना रहे हैं. इस बार प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस की तुलना आरएसएस (RSS) की ड्रेस से की जा रही है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  ने अपनी कड़ी मेहनत के बल पर बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी नाम कमाया है. ऐसे में ट्रोलर्स प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को ट्रोल करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते. सोशल मीडिया पर प्रियंका की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में प्रियंका ने खाकी रंग के शॉर्ट्स पहने हुए हैं. साथ ही ब्लैक कलर के टॉप के उपर ब्लैक कलर का ओवरकोट डाला हुआ है.

VIDEO: रामदास अठावले के भाषण पर पीएम मोदी और राहुल गांधी हंसे, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कर डाला यह Tweet


सीरियल की शूटिंग बनी मां और बच्चों के बीच परेशानी, इस एक्ट्रेस ने बताई दांस्तां

प्रियंका (Priyanka Chopra) की इन तस्वीरों को लेकर लोग सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. हद तो तब हो गई जब उनके कपड़ो की तुलना आरएसएस की ड्रेस से की गई. 36 साल की प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें उनके न्यूयॉर्क अपार्टमेंट की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका और निक अपने अपार्टमेंट से निकलते दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं. एक ट्विटर यूजर ने प्रियंका की इस तस्वीर को लेकर ये कमेंट करते हुए कहा, 'प्रियंका चोपड़ा को आरएसएस का ब्रांड एम्बेस्डर चुन लिया गया है' एक दुसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आरएसएस स्वैग.'

समुद्र किनारे यूं लाठी चलाने लगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हैरान रह गए सभी...देखें video

साल 2017 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से बर्लिन में मिलते वक्त छोटी ड्रेस पहनने के लिए ट्रोल किया गया था. उस समय प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लखा था, 'प्रियंका आप देश के प्रधानमंत्री के साथ बैठी थी. आप के अंदर अपनी टांगों को ढकने की थोड़ी समझ तो होनी ही चाहिए थी.' इस पर प्रियंका (Priyanka chopra) ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया था.

टिप्पणियां


बता दें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) ने शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) की शूटिंग खत्म कर ली है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और जायरा वसीम भी लीड रोल में नजर आएंगे.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement