NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीएम नरेंद्र मोदी नहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का योग है पसंद, बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने योग दिवस पर योग को लेकर न सिर्फ अपने विचार रखे बल्कि उन्होंने यह भी बता दिया कि योग के मामले में उन्हें किसका योग पसंद है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीएम नरेंद्र मोदी नहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का योग है पसंद, बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप पर कही ये बात

खास बातें

  1. योग दिवस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कही ये बात
  2. योग को बताया जीवन का अहम हिस्सा
  3. इस नेता के योग को बताया पसंदीदा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने योग दिवस पर योग को लेकर न सिर्फ अपने विचार रखे बल्कि उन्होंने यह भी बता दिया कि योग के मामले में उन्हें किसका योग पसंद है. योग दिवस के मौके पर राखी सावंत से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) योग में बहुत यकीन करते हैं और क्या आप भी उन्हें फॉलो करती हैं, आपका क्या कहना है? तो ऐसे में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सवाल का जवाब बहुत ही अनोखे अंदाज में दिया. राखी सावंत बोलीं, 'मुझे डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का योग ज्यादा पसंद है. मुझे लगता है कि उन्होंने मोदी को देखकर ही योग करने की शुरुआत की है.'

Kabir Singh Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' को लगी बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

Amrish Puri's 87 Birthday: अमरीश पुरी पहले स्क्रीन टेस्ट में हो गए थे फेल, Google ने बनाया Doodle- जानें 10 बातें


बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अपने जीवन में योग के महत्व को लेकर भी काफी बातें कहीं. राखी सावंत ने कहा कि मेरे लिए तो रोज ही योग दिवस है क्योंकि मैं 8-9 साल से योग कर रही हूं. राखी सावंत ने यह भी कहा कि मैं योग खुद को फिट रखने के लिए करती हूं और इसे किसी तरह का स्टेटस सिंबल भी नहीं माना जाना चाहिए.

उत्तराखंड की इस शादी में कैटरीना कैफ ने जमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने योग को स्कूल और कॉलेजों में भी शुरू करने की वकालत की. राखी सावंत ने कहा, 'योग सभी लोगों को करना चाहिए. इसमें उम्र मायने नहीं रखती. इसे बुढ़े से लेकर बच्चों तक सबको करना चाहिए.' राखी सावंत ने कहा कि उन्हें योग करने के बाद खुद में एकदम नयेपन का एहसास होता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement