लाल सूट पहन WWE के रिंग में कूदी एक्ट्रेस, पहलवान ने किया बुरा हाल सीधे पहुंचीं अस्पताल- देखें Video

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) WWE की रिंग में उतरीं और रेसलर ने उनकी ऐसी पिटाई कर दी कि राखी सीधे हॉस्पिटल पहुंच गईं.

लाल सूट पहन WWE के रिंग में कूदी एक्ट्रेस, पहलवान ने किया बुरा हाल सीधे पहुंचीं अस्पताल- देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant)

खास बातें

  • WWE की रिंग में उतरीं राखी सावंत
  • पहलवान ने राखी को रिंग में पटका
  • अस्पताल पहुंचीं राखी सावंत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है और उन्हें सुर्खियां में लौटना बखूबी आता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और अर्शी खान (Arshi Khan) के साथ गहरी दोस्ती की वजह से राखी पिछले दिनों लाइमलाइट में आईं. जबकि तनुश्री दत्ता पर लगाए आरोपों की वजह से वह विवादों में भी रही. एक बार फिर राखी सावंत ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वह चर्चा में आ गई हैं. जी हां, राखी सावंत WWE की रिंग में उतरीं और रेसलर ने उनकी ऐसी पिटाई कर दी कि राखी सीधे हॉस्पिटल पहुंच गईं. 

Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 5: 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की कमाई में गिरावट जारी, सोमवार को बटोरे इतने​

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस WWE की रिंग में हुई फाइट्स के वीडियो जारी किए हैं. (क्लिक कर देखें फाइट) वीडियो से साफ है कि लाल सूट और स्पोर्ट्स शूज में राखी यहां लड़ने नहीं बल्कि अपनी अदाएं दिखाने कूदी थीं. लेकिन सामने खड़ी पहलवान ने उन्हें रिंग में ऐसे पटका की वह सीधे अस्पताल पहुंच गईं.

सपना चौधरी ने दिखाए दबंग तेवर, भीड़ ने घेरी कार तो बोलीं- त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी- देखें Video

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत ने रिंग से बाहर निकलते हुए अपना वीडियो जारी किया है, जिसमें उनकी हालत काफी पस्त लग रही हैं. दो महिलाओं के सहारे राखी बाहर निकल रही हैं, लेकिन चलते चलते गिर जाती हैं.

Video: 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, पापा सैफ ने रखी शर्त तो बेटी ने दिया करारा जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ महीनों पहले राखी सावंत राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' में शामिल हुई थीं, और उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज पर पर्दा उठाया था. राखी का असली नाम नीरू भेदा है. राखी ने इस शो में बताया कि, "मेरे परिवार ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते. आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा."   

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...