चीन में चमगादड़ के मांस की बिक्री फिर शुरू, रवीना टंडन बोलीं- इंसान ने सबक नहीं सीखा...

चीन को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि वहां पर चमगादड़, बिल्ली, कुत्ते और मेंढक के मांस की बिक्री फिर शुरू हो गई है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने (Raveena Tandon) ट्वीट किया है और रवीना टंडन का यह ट्वीट खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है.

चीन में चमगादड़ के मांस की बिक्री फिर शुरू, रवीना टंडन बोलीं- इंसान ने सबक नहीं सीखा...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कोरोनावायरस को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • इस रिपोर्ट पर यूं किया रिएक्ट
  • वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus Lockdown) की वजह पूरी दुनिया थम गई है. कोरोनावायरस की वजह से दुनिया भर के कई देशों में लॉकडाउन चल रहा है. सड़कों पर सन्नाटा पसरा है और दिलों में डर. लेकिन इसी बीच चीन को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि वहां पर चमगादड़, बिल्ली, कुत्ते और मेंढक के मांस की बिक्री फिर शुरू हो गई है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने (Raveena Tandon) ट्वीट किया है और रवीना टंडन का यह ट्वीट खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ट्वीट में कहा है कि इंसान ने अभी तक अपने हिस्से का सबक नहीं सखी है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, 'इंसानों ने अपने हिस्से के सबक नहीं सीखे, हालांकि इसकी बहुत बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी. एक बार फिर अपनी बर्बर प्रथाओं की ओर रुख किया है. चीन दुनिया में पशु दुर्व्यवहार और वन्यजीव अपराध के लिए सबसे बदतर देश है.' इस तरह रवीना टंडन ने इस रिपोर्ट को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. 

अगर देश में कोरोनावायरस की बात करें तो देश में कोरोनावायरस के रोगियों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में अब तक कोरोनावायरस संक्रमण के कुल 1071 मामले सामने आए हैं. इस बीमारी से अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 100 मरीज अब तक इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार लॉकडाउन, सोशल डिस्टेंसिंग समेत हर संभव कदम उठा रही है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com